scorecardresearch
 

'बेफि‍क्रे' में रणवीर और वाणी 23 बार किस करते नजर आएंगे

अपकमिंग फिल्म 'बेफिक्रे' में 23 बार किस करते नजर आएंगे रणवीर सिंह‍ और वाणी कपूर. बेफिक्रे फिल्म बर्नार्डो बेर्टोलुसी की फिल्म लास्ट 'टैंगो इन पेरिस' पर बेस्ड है.

X

वाणी कपूर और रणवीर सिंह‍ की अगली फिल्म 'बेफिक्रे' अपने पहले पोस्टर से रिलीज के बाद से ही खूब चर्चा में है. पोस्टर में वाणी और रणवीर को किस करते हुए दिखाया गया है. लेकिन अब खबर है कि इस फिल्म में बॉलीवुड की यह नई जोड़ी करीब 23 बार किस करती नजर आएगी.

इस फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने Bollywoodlife.com को बताया, फिल्म में रणवीर सिंह और वाणी कपूर के बीच करीब 23 किस फिल्माए गए हैं और फिल्म में इस जोड़ी को करीब 23 बार किस करते देखने का मौका मिलेगा. फिल्म के बारे में इस नई अपडेट के बाद लग रहा है कि 'बेफिक्रे' मल्ल‍िका शेरावत की फिल्म 'ख्वाहिश' का रिकॉर्ड तोड़कर बॉलीवुड की सबसे ज्यादा किसि‍स वाली फिल्म बन जाएगी.

यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म में भरपूर बोल्ड सीन्स शामिल किए गए हैं. लेकिन मेकर्स ने इस बात का पूरा ख्याल रखा है कि स्टार्स के बीच यह सीन्स ना ही जरूरत से ज्यादा हों और ना ही जरूरत से कम. 'बेफिक्रे' फिल्म बर्नार्डो बेर्टोलुसी की फिल्म लास्ट 'टैंगो इन पेरिस' पर बेस्ड है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें