scorecardresearch
 

राकेश रोशन के बॉलीवुड में 50 साल पूरे, रितिक ने किया पापा को सैल्यूट

फिल्म मेकर राकेश रोशन ने बॉलीवुड में 50 साल पूरे कर लिए हैं. गोल्डन जुबली मना रहे राकेश ने कुछ बेहतरीन फिल्मों में अभिनय भी किया है...

रितिक रोशन और राकेश रोशन रितिक रोशन और राकेश रोशन

भारतीय मनोरंजन उद्योग में 50 साल पूरे करने के बाद भी अभिनेता-फिल्मकार राकेश रोशन का कहना है कि समय गुजरने के साथ उन्हें सबसे बड़ी सीख 'हमेशा छात्र बने रहने की' मिली है.

राकेश रोशन ने बधाई संदेशों पर प्रतिक्रिया देते हुए रविवार को ट्वीट किया- बधाई के लिए आप सबका धन्यवाद. इन 50 सालों में मैंने जो सबसे अच्छी बात सीखी है कि हमेशा छात्र बने रहो. अपने सपनों को साकार करने की कोशिश कर रहे सभी छात्रों को शुभकामनाएं.

रितिक रोशन ने की बायोपिक साइन, जानें किसका रोल करेंगे...

1967 से शुरू हुआ सफर

राकेश रोशन ने 1967 में अपना सिनेमाई सफर शुरू किया और 1970 में फिल्म 'घर-घर की कहानी' से अभिनय की दुनिया में आगाज किया. उन्होंने खट्टा मीठा, खेल खेल में और खूबसूरत जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन किया.

राकेश रोशन ने फिल्म खुदगर्ज (1987) से निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा.

राकेश रोशन पर केस दर्ज, जानें क्या है मामला

रितिक ने कहा- 100 साल पूरे करें पापा

रितिक रोशन ने इस मौके पर ट्विटर पर लिखा- सिनेमा में पिता के 50 साल के सफर का जश्न, लेकिन वह ऑफिस में हैं और 100 साल की ओर कदम बढ़ा रहे हैं. हमारे लिए असंभव उदाहरण पेश करने के लिए आपका शुक्रिया डैड. हम आपको प्यार करते हैं पापा!

पिता और बेटे ने मिलकर कहो ना.प्यार है और कोई मिल गया जैसी सफल फिल्में दी हैं.

ऋतिक ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान में कहा था कि उनके पिता जोश से भरपूर और ऊर्जावान रहते हैं और उनकी जगह कोई नहीं ले सकता. वह हमेशा रहेंगे और काम करते रहेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×