scorecardresearch
 

पर्दे पर साथ आ सकते हैं राजकुमार राव-दीपिका पादुकोण, ऐसे मिला इशारा

खबर है कि राजकुमार राव और दीपिका पदुकोण साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं.

राजकुमार राव और दीपिका पादुकोण राजकुमार राव और दीपिका पादुकोण

आजकल राजकुमार राव के सितारे बुलंदी पर हैं. एक के बाद एक उनकी फिल्मों को लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है. पिछले साल रिलीज हुई फिल्म न्यूटन के बाद खबर है कि वो दीपिका पदुकोण के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं.

दोनों कलाकार को हैलो हॉल ऑफ फेम अवार्ड में साथ देखा गया. दीपिका के एक सोशल मीडिया फैन क्लब ने हाल ही में लोगों से एक सवाल किया कि क्या वो दोनों कलाकारों को साथ काम करते हुए देखना चाहेंगे. बाद में इस ट्वीट को दीपिका पादुकोण ने रीट्वीट भी किया.

वर्कआउट के दौरान दीपिका पादुकोण को लगी चोट, एयरपोर्ट पर दिखीं

फिलहाल इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन दीपिका के द्वारा खबर को रीट्वीट करने से इस तथ्य को और जोर मिल गया है कि दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करते नजर आ सकते हैं.

फिलहाल दीपिका आराम पर चल रही हैं. वे धीरे-धीरे अपनी बैक इंजरी से उभर रही हैं. उन्होंने विशाल भारद्वाज की एक फिल्म भी साइन की है. फिल्म में उनके को-स्टार इरफान खान की खराब सेहत को देखते हुए अभी शूटिंग रोकी गई है.

जिम के बाहर किसकी कार देखकर दीपिका ने तत्काल ले लिया यू टर्न?

दूसरी तरफ, राजकुमार राव की बात करें तो वो अगली फिल्म ओमेर्टा में नजर आएंगे. इसके अलावा वो कंगना रनौत के साथ फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग में व्यस्त हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें