scorecardresearch
 

कटरीना कैफ को अपनी शादी में नहीं बुलाएंगी दीपिका पादुकोण

एक चैट शो के दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा है कि वह अपनी शादी में कटरीना कैफ को नहीं बुलाएंगी...

दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ

बॉलीवुड की दुश्मन जोड़ि‍यों की बात की जाए तो शायद इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ का नाम शामिल जरूर होगा. दोनों की कोल्ड वॉर किसी से छि‍पी नहीं है. अब इस बेरुखी को दीपिका ने अपने बयान से और तूल दे दिया है. एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा है कि वह अपनी शादी में कटरीना कैफ को नहीं बुलाएंगी.

रणबीर की आग में सुलग रही हैं दीपिका-कटरीना, रणवीर सुलझाने में लगे झगड़ा

पहले रणबीर कपूर को लेकर कटरीना और दीपिका पादुकोण के बीच खटपट खत्म होने की खबरें आईं थीं. लेकिन अब खबरें हैं कि दीपिका ने एक चैट शो के दौरान अपनी शादी पर पूछे गए एक सवाल पर कहा है कि वह अपनी शादी में कटरीना कैफ को नहीं बुलाएंगी.

खबरों की मानें तो पिछले दिनों दीपिका पादुकोण ने बहन अनीशा के साथ नेहा धूपिया के चैट शो BFF पर शि‍रकत की थी. इस मौके पर जब नेहा धूपिया ने दीपिका से पूछा की उनकी वेडिंग गेस्ट की लिस्ट में क्या कटरीना कैफ का नाम शामिल होगा? तो दीपिका ने सपाट से कहा नहीं...

दीपिका के इस जवाब से ये साफ जाहिर है कि अभी भी ये कैट फाइट जारी है. रणबीर कपूर की एक्स रहीं दीपिका और कटरीना के बीच अनबन इस कदर बढ़ गई थी कि दीपिका ने रणबीर को कटरीना से शादी नहीं करने तक की सलाह दे डाली थी.

सोशल मीडिया तक पहुंचा दीपिका-कटरीना का ये झगड़ा

यही नहीं करण जौहर के चैट शो में जब दीपिका को लेकर भी कटरीना से सवाल किया गया था तो कटरीना की चुप्पी भी बहुत कुछ बोले गई थी. वहीं दीपिका ने एक इंटरव्यू में कटरीना के बारे में बात करते हुए ये कहा था कि वह उनकी पर्सनेलिटी और उनके काम करने के तरीके को पसंद करती हैं. दीपिका ने इसके साथ ही कहा था कि कभी आप लोगों के लिए जिस तरह की भावना रखते हैं जरूरी नहीं है कि वो भी आपको उसकी तरह ट्रीट करे, तो ये कोई बड़ी बात नहीं.

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी फिल्म पद्मावत की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं. फिल्म की कमाई 100 करोड़ का आंकड़ा छूने की कगार पर है. वहीं कटरीना कैफ आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें