scorecardresearch
 

दीपिका पादुकोण हैं धोनी की फैन, लेकिन बहन चाहती हैं कि वो रिटायर हो जाएं

दीपिका पादुकोण ने जब बॉलीवुड में एंट्री मारी थी, तब उनका नाम महेंद्र सिंह धोनी के साथ जुड़ा था. कहा जाता था कि धोनी, दीपिका से शादी करना चाहते हैं. हालांकि ऐसा कुछ हुआ नहीं. दीपिका हमेशा से कहती आई हैं कि धोनी मेरे फेवरेट हैं, लेकिन उनकी छोटी बहन अनीशा पादुकोण का कहना है कि धोनी को अब टी-20 से रिटायर हो जाना चाहिए.

 दीपिका पादुकोण, अनीशा पादुकोण दीपिका पादुकोण, अनीशा पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने जब बॉलीवुड में एंट्री मारी थी, तब उनका नाम महेंद्र सिंह धोनी के साथ जुड़ा था. कहा जाता था कि धोनी, दीपिका से शादी करना चाहते हैं. हालांकि ऐसा कुछ हुआ नहीं. दीपिका हमेशा से कहती आई हैं कि धोनी मेरे फेवरेट हैं, लेकिन उनकी छोटी बहन अनीशा पादुकोण का मानना है कि धोनी को अब टी-20 से रिटायर हो जाना चाहिए.

दीपिका और अनीशा हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो BFFs With Vogue में आई थीं. अनीशा खुद एक खिलाड़ी हैं. वो गोल्फ खेलती हैं. जब उनसे पूछा गया कि कौन से प्लेयर को अब रिटायर हो जाना चाहिए. इस पर उन्होंने कहा कि धोनी को अब टी-20 से रिटायर हो जाना चाहिए. दीपिका ने इसके बाद तुरंत कहा कि अनीशा ये भारी मन से कह रही हैं. मैं धोनी की फैन हूं.

किसी को बिना बताए दो दिनों के लिए गायब हो गई थीं दीपिका पादुकोण

दीपिका हमेशा से धोनी की तारीफ करती रहती हैं. जब धोनी ने टेस्ट से संन्यास लिया था तब दीपिका ने अपनी निराशा भी जाहिर की थी.

इसी चैट शो में जब नेहा धूपिया ने दीपिका से पूछा कि उनकी वेडिंग गेस्ट की लिस्ट में क्या कटरीना कैफ का नाम शामिल होगा? तो दीपिका ने सपाट से कहा नहीं...

दीपिका के इस जवाब से ये साफ जाहिर है कि अभी भी ये कैट फाइट जारी है. रणबीर कपूर की एक्स रहीं दीपिका और कटरीना के बीच अनबन इस कदर बढ़ गई थी कि दीपिका ने रणबीर को कटरीना से शादी नहीं करने तक की सलाह दे डाली थी.

रणबीर की आग में सुलग रही हैं दीपिका-कटरीना, रणवीर सुलझाने में लगे झगड़ा

यही नहीं करण जौहर के चैट शो में जब दीपिका को लेकर भी कटरीना से सवाल किया गया था तो कटरीना की चुप्पी भी बहुत कुछ बोले गई थी. वहीं दीपिका ने एक इंटरव्यू में कटरीना के बारे में बात करते हुए ये कहा था कि वह उनकी पर्सनेलिटी और उनके काम करने के तरीके को पसंद करती हैं. दीपिका ने इसके साथ ही कहा था कि कभी आप लोगों के लिए जिस तरह की भावना रखते हैं जरूरी नहीं है कि वो भी आपको उसकी तरह ट्रीट करे, तो ये कोई बड़ी बात नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें