scorecardresearch
 

5 साल पहले बनी थी राजकुमार-श्रद्धा की जोड़ी, इसलिए नहीं हुई लॉन्च

एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर फिल्म स्त्री में साथ नजर आएंगे. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो कि सच्ची घटनाओं पर आधारित है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार निभा रहे हैं.

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर

एक्टर राजकुमार राव जल्द ही फिल्म 'स्त्री' में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे. यह पहली बार होगा कि ये दोनों कलाकार एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म में राजकुमार लीड रोल में हैं और श्रद्धा कपूर फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में दोनों पहली बार साथ नजर आने वाले हैं, हालांकि यह पहली बार नहीं है कि जब किसी फिल्ममेकर ने दोनों को साथ में काम करने के लिए अप्रोच किया.

साल 2013 में आई फिल्म "काय पो चे" को लेकर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर चर्चा में थे. अभिषेक कपूर निर्देशित इस फिल्म के लिए दोनों से संपर्क किया गया था. हालांकि चीजें ठीक तरह से नहीं हुईं और श्रद्धा कपूर की जगह अमृता पुरी को कास्ट कर लिया गया. अब 5 साल बाद निर्देशक अमर कौशिक राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर को साथ लेकर आ रहे हैं.

एक वेब पोर्टल से बातचीत में राजकुमार राव ने कहा, "श्रद्धा और मैं काय पो चे के वक्त से संपर्क में हैं. हम साथ में काम करना चाहते थे और मुझे नहीं लगता है कि इससे अच्छी कोई फिल्म हो सकती थी. उसने इस फिल्म से कुछ नया आजमाया है यहां तक कि उसकी आवाज के साथ भी."

यमला पगला दीवाना सीरीज से होगी भिडंत

31 अगस्त को राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी "स्त्री" रिलीज हो रही है. इसी तारीख पर देओल तिकड़ी "यमला पगला दीवाना फिर से" लेकर आ रहे हैं. दोनों फिल्मों का ट्रेलर आने के बाद दर्शकों की दिलचस्पी फिल्म को लेकर बढ़ गई है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत से नुकसान की आशंका से इनकार नहीं कर सकते.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें