scorecardresearch
 

यामी को किस करने के लिए पुलकित राजी, लेकिन इस माॅडल को किया इनकार

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और अभिनेत्री यामी गौतम के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

पु‍लकित सम्राट और यामी गौतम पु‍लकित सम्राट और यामी गौतम

फिल्म स्टार्स के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पता लगाना ऑडियंस के लिए काफी आसान होता जा रहा है. अब डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 'सनम रे' की लीड जोड़ी पुलकित सम्राट और यामी गौतम को ही ले लीजिए.

ऑफ स्क्रीन रीयल लाइफ में इन दोनों के अफेयर को लेकर अफवाहें काफी समय से मार्केट में हैं. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे इनके रिश्ते की गहराई साफ तौर पर समझ आती है. वैसे तो पुलकित अपनी वाइफ से अलग हो चुके हैं लेकिन कानूनी तौर पर उनका तलाक नहीं हुआ है. यामी के साथ उनके रिश्ते के बारे में जब भी पूछा जाए तो वो खुद को उनका अच्छा दोस्त बताते हैं.

करीब 6 महीने पहले फिल्म 'सनम रे' की शूटिंग के दौरान लद्दाख में जब पुलकित को यामी के साथ एक किसिंग सीन फिल्माने को कहा गया तो वो तुरंत राजी हो गए. लेकिन ताज्जुब वाली बात यह है कि जब पुलकित को फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (यामाहा फसिनो मिस दि‍वा - मिस यूनिवर्स इंडिया 2015) को किस करने को कहा गया तो उन्होंने मना कर दिया.

कहानी में दूसरा ट्विस्ट यह है कि बीते दिसंबर में आयुष्मान खुराना के म्यूजिक वीडियो 'यहीं हूं मैं' की शूटिंग के दौरान जब यामी को आयुष्मान के साथ किसिंग सीन देने को कहा गया, तो उन्होंने भी इससे साफ इनकार कर दिया.

अब इससे साफ पता चलता है कि लव-बर्ड्स पुलकित और यामी की किसिंग पॉलिसी सिर्फ एक दूसरे के साथ लागू होती है, किसी और के साथ नहीं. अब समझ आया इनके रिश्ते का सच?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें