scorecardresearch
 

प्रियंका चोपड़ा नहीं ऐश्वर्या राय बनेंगी शहनाज हुसैन, ये है वजह

ब्यूटीशियन शहनाज हुसैन पर बनने जा रही है बायोपिक. प्रियंका चोपड़ा की जगह लेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन

ब्यूटीशियन शहनाज हुसैन पर बनने जा रही बायोपिक में अब प्रियंका चोपड़ा की जगह ऐश्वर्या राय बच्चन ले सकती हैं. प्रोड्यूसर बॉबी बेदी की भतीजी पूजा बेदी ब्यूटी शहनाज हुसैन पर बायोपिक बनाने जा रही है. पहले इसके लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आ रहा था, मगर अब कहा जा रहा है कि इसके लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को फाइनल कर लिया गया है.

दरअसल फिल्म की डायरेक्टर पूजा इसमें प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करना चाहती थीं, लेकिन अगले दो साल तक प्रियंका के बिजी शेड्यूल को देखते हुए ये फैसला बदलना पड़ा है.

पद्मावती के लिए हां कर चुके थे सलमान और ऐश्‍वर्या, लेकिन...

हालांकि डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने वाले कमलेश पांडे ने कहा है कि ऐश्वर्या हमेशा से उनकी पहली पसंद थी. फिल्म में शहनाज के रोल के लिए उर्दू की अच्छी जानकारी होनी चाहिए. ऐश्वर्या ने ऐ दिल है मुश्किल में काफी अच्छी उर्दू बोली है.

मुझसे कहा गया कि कम फीस लो, नहीं तो हटा दी जाओगी: प्र‍ियंका

प्रियंका के बिजी शेड्यूल के बाद फिल्म की डायरेक्टर  पूजा ने ऐश्वर्या को फिल्म के लिए अप्रोच किया है. अभी इस पर ऐश्वर्या की हां का इंतजार किया जा रहा है. फिलहाल ऐश्वर्या फन्ने खां की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी.

प्रियंका चोपड़ा बनेंगी आमिर खान की पत्नी?

बता दें कि यह बायोपिक शहनाज हुसैन की बेटी नीलोफर की किताब  Flame: The Inspiring Life Of My Mother पर आधारित होगी. फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक मुस्लिम रूढ़िवादी परिवार की लड़की ब्यूटी इंडस्ट्री में सक्सेसफुल बिजनेस वुमन बनती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें