scorecardresearch
 

पीएम नरेंद्र मोदी से पूछ रहीं पायल रोहतगी, ट्विटर पर क्यों नहीं किया फॉलो?

हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. इसी के साथ पायल ने मोदी से सवाल किया है कि उन्होंने पायल को ट्विटर पर अब तक फॉलो क्यों नहीं किया.

पायल रोहतगी ( इंस्टाग्राम) पायल रोहतगी ( इंस्टाग्राम)

फिल्म एक्ट्रेस पायल रोहतगी सोशल मीडिया का चर्चित चेहरा हैं. वे इंडस्ट्री में काफी समय से सक्रिय हैं. अपने अजीब ट्वीट्स की वजह से वे अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. पायल बीजेपी को सपोर्ट करती हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी फॉलो करती हैं. उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. इसी के साथ पायल ने एक ऐसी बात भी साझा की है जिससे साफ हो रहा है कि वे मोदी जी से खफा हैं.

पायल ने ट्विटर पर लिखा- ''माननीय प्रधानमंत्री जी, मैं आपसे कभी मिली नहीं हूं. आपका ट्विटर हैंडल भी मुझे फॉलो नहीं करता. हालांकि वो आपके बाकी कई सारे सपोर्टर्स को फॉलो करता है. मैं दिल से आपको सपोर्ट करती हूं. मुझे लगता है कि आप देश के निष्पक्ष नेता हैं. क्या मेरे साथ ऐसा करना ठीक बात है?'' ट्वीट में देखा जा सकता है कि किस तरह से वे नरेंद्र मोदी द्वारा उन्हें ट्विटर पर फॉलो ना किए जाने से खफा नजर आ रही हैं. बता दें कि अभी प्रधानमंत्री के ट्वीटर हैंडल की तरफ से इस पर कोई जवाब नहीं आया है.

पायल के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2002 में फिल्म ये क्या हो रहा है से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने प्लान, रक्त, हे बेबी, 36 चाइना टाउन और ढोल जैसी फिल्मों में काम किया है. पिछले कई सालों से वे बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं और यदा-कदा किसी फिल्म या सीरियल में स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर मौजूदगी दर्ज कराती हैं. वे बिग बॉस 2 की कंटेस्टेंट रही हैं. इसके अलावा वे नच बलिए और सीआईडी में भी नजर आ चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें