scorecardresearch
 

पति-पत्नी और वो का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म में कार्तिक चिंटू त्यागी की भूमिका में दिखेंगे. भूमि पेडनेकर पत्नी और अनन्या पांडे बाहरवाली के रोल में दिखेंगी. ये पहली बार है जब कार्तिक-भूमि और अनन्या पांडे ने स्क्रीन शेयर किया है.

पति पत्नी और वो पति पत्नी और वो

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई हैं. फिल्म को शानदार रिव्यू मिल रहे हैं. फिल्म ने पहले दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. ये फिल्म कार्तिक आर्यन के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है.

पहले दिन कितनी है फिल्म की कमाई?

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 9.10 करोड़ की कमाई की है. फिल्म की पहले दिन की कमाई को देखते हुए वीकेंड में फिल्म से अच्छे बिजनेस की उम्मीदें हैं. बता दें कि फिल्म का बजट तकरीबन 30 करोड़ बताया जा रहा है.

ये मूवी 1978 में आई संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की पति पत्नी और वो की रीमेक है. कार्तिक आर्यन की फिल्म को मुदस्सर अजीज ने बनाया है.

फिल्म में क्या हैं स्टार्स के कैरेक्टर्स?

फिल्म में कार्तिक चिंटू त्यागी की भूमिका में हैं. भूमि पेडनेकर पत्नी और अनन्या पांडे बाहरवाली के रोल में हैं. ये पहली बार है जब कार्तिक-भूमि और अनन्या पांडे ने स्क्रीन शेयर किया है.

क्या है फिल्म की कहानी?

पति पत्नी और वो लखनऊ के अभिनव उर्फ चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) की कहानी है. चिंटू की शादी वेदिका त्रिपाठी (भूमि पेडनेकर) से होती है. दोनों के प्यार की गाड़ी 3 साल के बाद बैक सीट पर आने लगती है. इस बीच चिंटू की जिंदगी में ग्लैमरस तपस्या सिंह (अनन्या पांडे) की एंट्री होती है, जो कि लखनऊ में बिजनेस करने के लिए आती हैं. तपस्या से मिलने के बाद चिंटू की बोर पड़ी जिंदगी में बहार आती है. इसी के साथ फिल्म में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आते है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें