scorecardresearch
 

पति पत्नी और वो ट्रेलर: घरवाली-बाहरवाली के चक्कर में फंसे कार्त‍िक, जबरदस्त है स्टोरी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया. फिल्म का ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग है.

पति पत्नी और वो पोस्टर में कार्तिक आर्यन-भूमि पेडनेकर-अनन्या पति पत्नी और वो पोस्टर में कार्तिक आर्यन-भूमि पेडनेकर-अनन्या

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म के पोस्टर्स सोशल मीडिया पर वायरल हैं. सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. ट्रेलर में कार्तिक, भूमि और अनन्या की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

कार्तिक ने पोस्टर शेयर किया जिसमें वे और भूमि पेडनेकर एक पिंजड़े में कैद नजर आ रहे हैं और पिंजड़े के बाहर अनन्या पांडे हैं. पोस्टर के साथ कार्तिक ने लिखा- चिंटू त्यागी के दिल की चाभी किसके पास है, पत्नी या वो. पोस्टर शेयर करने के कुछ समय बाद ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. ट्रेलर में कार्तिक आर्यन शादी और प्रेम के जाल में फंसते नजर आ रहे हैं. फिल्म में अपरशक्ति खुराना भी अहम रोल में हैं.

ट्रेलर रिव्यू-

ट्रेलर में तीनों किरदार यानी पति, पत्नी और वो को बारे में बताया गया है. ट्रेलर में पहले दिखाया गया है कि कैसे कार्तिक आर्यन पति के रूप में खुश नहीं हैं और जिम्मेदारियों का भार सह नहीं पा रहे हैं. शादी उनके लिए बोझ सी बन गई है और वे परेशान हैं. वहीं भूमि पेडनेकर जिन्हें चिंटू का रोल निभा रहे कार्त‍िक की पत्नी के रोल में दिखाया गया है वो शादी से काफी संतुष्ट हैं और एक अच्छा जीवन जी रही हैं. ट्रेलर के अंत में अनन्या पांडे यानी कि 'वो' का किरदार दिखाया गया है. अनन्या का किरदार बोल्ड है. उनके किरदार का नाम है तपस्या. वे कार्तिक के ऑफिस में काम करती हैं. पूरे ट्रेलर में कार्तिक घरवाली और बाहरवाली के बीच में फंसे नजर आ रहे हैं.

डबल मीनिंग डायलॉग से लबरेज ट्रेलर

ट्रेलर की सबसे खास बात है भूमि पेडनेकर का रोल. ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म में अनन्या का किरदार बोल्ड होगा और भूमि सिंपल रोल में नजर आएंगी. मगर ट्रेलर देखने के बाद साफ नजर आ रहा है कि भूमि का रोल भी अनन्या पांडे से कम बोल्ड नहीं है. साथ ही कार्तिक के लाइफ में इतना ट्रबल तो है कि जो आपको हंसाते-हंसाते लोट-पोट कर देगा. ट्रेलर में डबल मीनिंग डायलॉग्स की भरमार है. ऐसे में ट्रेलर से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म दर्शकों के लिए भरपूर मनोरंजन साबित होगी.

फिल्म की बात करें तो ये मूवी साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है. फिल्म में संजीव कुमार ने लीड रोल प्ले किया था. उनके अपोजिट फिल्म में विद्या सिन्हा और रंजीता कौर थीं. फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था. रीमेक की बात करें तो फिल्म 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें