scorecardresearch
 

जवानों के परिजनों को मदद देने पर भड़के नक्सली, अक्षय-साइना को दी धमकी

पिछले दिनों एक के बाद हुए नक्सली हमलों में सीआरपीएफ जवानों के शहीद हुए थे. तब शहीदों के परिवारों की मदद के लिए आम लोगों के साथ ही सेलिब्रेटी भी सामने आए थे, अब इन स्टार्स को नक्सलियों ने धमकी दी है.

साइना नेहवाल और अक्षय कुमार साइना नेहवाल और अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को माओवादियों से धमकी मिली है. नक्सली हमलों में मारे गए जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद करने के लिए पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी ने एक पर्चा जारी कर कहा है कि वो इसकी कड़ी निंदा करते हैं.

अक्षय-सायना की आर्थ‍िक सहायता के लिए कड़ी निंदा
प्रेस नोट में सितारों को धमकाने के साथ-साथ नक्सलियों ने सीआरपीएफ के शहीद जवानों के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है. प्रेस नोट में नक्सलियों ने लिखा है, 'इन्हें देशभक्त नहीं कहा जा सकता. बल्कि देश की गरीब जनता के हत्यारे हैं. बस्तर में अर्धसैनिक बलों की तैनाती गरीब जनता के दमन के लिए की गई है. खूनी कुत्तों को शहीद मानकर सीनियर एक्टर अक्षय कुमार और साइना नेहवाल द्वारा पीजीएलए के हमले में मारे गए जवानों के परिवारों को आर्थिक सहायता की कड़ी निंदा करते हैं.'

अक्षय को लगता है ट्विंकल से डर, छुपकर देखते हैं क्रिकेट

अक्षय-साइना ने की आर्थ‍िक सहायता देने की घोषणा
दरअसल, छत्तीसगढ़ के सुकमा में पिछले दिनों हुए नक्सली हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल यानी सीआरपीएफ के 25 जवानों की मौत हो गई थी. अक्षय कुमार और साइना नेहवाल ने मारे गए जवानों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी.

अक्षय ने लॉन्च की ऐप
हाल ही में अक्षय कुमार ने हमलें में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद के लिए ऐप 'भारत के वीर' भी बनाया है. इस ऐप को भारत सरकार के साथ मिलकर बनाया गया है जिसको पिछले महीने लॉन्च किया गया था. इस कार्यक्रम में गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल हुए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें