scorecardresearch
 

कंटेस्टेंट की लड़ाई में भिड़ गए पारस-शहनाज, संस्कारी प्लेबॉय ने छोड़ा शो!

पारस और शहनाज के बीच तगड़ी बहस हो गई और वे उतर कर चले गए. पारस ने कहा कि वे शो छोड़कर जा रहे हैं.

पारस छाबड़ा पारस छाबड़ा

शहनाज गिल और पारस छाबड़ा अपना स्वयंवर रचाने के लिए कलर्स के शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रहे हैं. इन दोनों को इम्प्रेस करने और अपना घर बसाने के लिए टीवी के कुछ जाने माने चेहरे शो का हिस्सा बने हैं. जहां कई लड़कियां पारस का दिल जीतने की कोशिश कर रही हैं वहीं लड़के शहनाज का प्यार पाने को रोटियां बेल रहे हैं.

ऐसे में कंटेस्टेंट्स के बीच आपसी तकरार होना लाजमी है. लेकिन अगर शो के नए प्रोमो पर ध्यान दिया जाए तो अब कंटेस्टेंट्स की लड़ाई में पारस और शहनाज भी फंस गए हैं और दोनों के घमासान छिड़ गया है.

पारस ने छोड़ा शो?

नए प्रोमो में आप देखेंगे कि आंचल, अंकिता के बारे में बात कर रही हैं. वो कहती हैं कि अंकिता के कैरेक्टर को सब लोगों ने जानबूझ कर मुद्दा बनाया हुआ है और उसे खींच रहे हैं. आंचल कहती हैं कि अंकिता अपने लड़के दोस्तों के साथ बहुत मिलनसार हैं और उन्हें किसी के छूने से दिक्कत नहीं है. आंचल अपने लिए कहती हैं कि मैं ऐसी नहीं हूं.

वो कहती हैं कि लड़कों की बहुत सी बातें अंकिता को बुरी नहीं लगती जबकि उनके लिए वो सहज बातें नहीं हैं. इसपर शहनाज गिल गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि उन्हें ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और आंचल को किसी के कैरेक्टर के बारे में ऐसे बात नहीं करनी चाहिए. वहीं पारस को आंचल की बात सही लगी. ऐसे में पारस और शहनाज के बीच तगड़ी बहस हो गई और वे उतर कर चले गए. पारस ने कहा कि वे शो छोड़कर जा रहे हैं.

View this post on Instagram

Jab hongi sab ki personalities itni different, toh confusion khadi karegi bhot saari problems in the house of #MujhseShaadiKaroge. Watch it tonight on #Colors at 10:30 PM. #ParasKiShaadi #ShehnaazKiShaadi Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

कोरोना वायरस पर प्रियंका से लेकर कार्तिक ने जताई चिंता, दी ये सलाह

हिमांशी खुराना-आसिम रियाज की हुई सगाई? एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

बता दें कि मुझसे शादी करोगे शो को जनता काफी पसंद कर रही है. पारस छाबड़ा और शहनाज गिल, बिग बॉस 13 से निकलकर सीधा इस शो में आ गए हैं. ये दोनों ही अपने लिए जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं. जहां ये शो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है वहीं इसकी टीआरपी अच्छी नहीं आ रही है. अब शो में क्या होगा ये तो आने वाले एपिसोड में भी देखने को मिलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें