scorecardresearch
 

पूजा मिश्रा ने सनी लियोन पर किया मानहानि का दावा, मांगा 100 करोड़ हर्जाना

टीवी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 5 की प्रतिभागी और मॉडल पूजा मिश्रा ने फिल्म स्टार सनी लियोन पर मानहानि का दावा किया है. पूजा ने सनी लियोनी के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर कर 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है.

X
बिग बॉस-5 की प्रतिभागी रह चुकी हैं पूजा मिश्रा बिग बॉस-5 की प्रतिभागी रह चुकी हैं पूजा मिश्रा

टीवी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 5 की प्रतिभागी और मॉडल पूजा मिश्रा ने फिल्म स्टार सनी लियोन पर मानहानि का दावा किया है. पूजा ने सनी लियोन के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर कर 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है.

सनी ने पूजा के खिलाफ दिया इंटरव्यू
पूजा ने अपनी याचिका में दलील दी है कि वह टीवी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 5 की एक लोकप्रिय प्रतिभागी थीं और सनी उस शो में काफी बाद में शामिल हुईं. उन्होंने आरोप लगाया कि सनी ने मीडिया के एक हिस्से को उसके खिलाफ इंटरव्यू दिया. पूजा के मुताबिक, इससे लोगों की नजर में उनकी इमेज खराब हुई है. इस वजह से उन्हें अपना फिक्स डिपोजिट तोड़ना पड़ा और अपनी सेविंग के पैसे निकालने पड़े, जिससे उन्हें 70 लाख रुपये तक नुकसान हुआ.

जून में हो सकती है याचिका पर सुनवाई
याचिकाकर्ता ने सनी लियोन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि) के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. इस मामले पर बॉम्बे हाई कोर्ट में गर्मी की छुट्टियों के बाद जून में सुनवाई हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें