scorecardresearch
 

मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में मीका सिंह की परफॉर्मेंस, यूजर बोले- शर्म करो

मीका सिंह बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स में से एक हैं. इन दिनों मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि मीका स‍िंह पाकिस्तान के कराची शहर में एक खास इवेंट में परफॉर्म कर रहे हैं.

मीका सिंह मीका सिंह

मीका सिंह बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स में से एक हैं. इन दिनों मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने की वजह मीका सिंह की दमदार परफॉर्मेंस नहीं, उनके परफॉर्म करने की जगह है. दरअसल मीका स‍िंह पाकिस्तान के कराची शहर में एक खास इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं. भारत-पाकिस्तान के बीच इन दिनों तनाव काफी बढ़ गया है. भारत के बैन लगाने के बाद पाकिस्तान ने भी इंडियन आर्ट‍िस्ट पर बैन लगा दिया है. ऐसे में सिंगर मीका सिंह का कराची जाकर कंसर्ट करना चर्चा में बना हुआ है.

पा‍किस्तानी सिंगर फाकिर महमूद ने सोशल मीडिया पर मीका का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, कश्मीर पूरी तरह से लॉकडाउन है. लेकिन एक इंड‍ियन सिंगर आता है, परफॉर्म करता है, पैसे कमाता है और चला जाता है जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं. लेकिन धर्म और देशभक्ति तो सिर्फ गरीबों के लिए है.

मीका स‍िंह का वीडियो कहां का है, इस बात का जवाब पाकिस्तान की जानी मानी जर्नलिस्ट नायला इनायत ने ट्व‍िटर पर दिया है. उन्होंने मीका का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, खुश हूं कि जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेहंदी रस्म में सिंगर मीका सिंह कराची में परफॉर्म करते नजर आए. रिपोर्ट के मुताबिक मीका सिंह तीन दिन के पाकिस्तान के टूर पर गए हैं.

मीका सिंह के वीडियो पर यूजर्स की नाराजगी साफ नजर आ रही है. एक यूजर ने लिखा मीका माना की टाइम खराब है लेकिन इतना भी नहीं कि कहीं भी जाकर परफॉर्म करो.

मीका सिंह के पाकिस्तान जाने को लेकर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर वहां की जनता सवाल उठा रही है. उनका कहना है कि सारे बैन क्या गरीबों के लिए हैं. इन सवालों की बड़ी वजह है कि मीका स‍िंह को पाकिस्तान का देना. रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान ने 14 लोगों को वीजा दिया था. इनमें से एक नाम मीका सिंह का शामिल है. सोशल मीडिया पर वीजा अप्रूवल की एक कॉपी तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें मोदी सरकार के जम्मू-कश्मीर से आर्ट‍िकल 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस रोकने के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों पर बैन लगा दिया है. बीते दिनों पाकिस्तान प्रधानमंत्री की विशेष सूचना सलाहकार फिरदौस आशिक अवान ने बयान जारी करते हुए कहा था, किसी भारतीय फिल्म की स्क्रीन‍िंग पाकिस्तान में नहीं होगी. उन्होंने कहा कि भारतीय परम्परा को दिखाने वाले किसी भी तरह के कंटेंट पर रोक लगाई गई है.

वैसे इसी साल जम्मू कश्मीर की घटना के बाद भारत के फिल्म निर्माताओं ने अपनी ओर से खुद फैसला लिया था कि वो पाकिस्तान में फिल्मों की स्क्रीनिंग नहीं करेंगे. कई निर्माताओं ने पाकिस्तान में फ़िल्में रिलीज नहीं करने की घोषणा भी की थी. इतना ही नहीं, बालाकोट पर आतंकी हमले से नाराज फिल्म इंडस्ट्री ने अपनी फिल्मों में पाकिस्तान के कलाकारों को ना लेने की भी अपील की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें