scorecardresearch
 

Box Office पर नॉन स्टॉप है स्त्री, क्या लागत निकाल पाएगी मनमर्जियां?

Manmarziyaan Box Office Collection Day 5 अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी मनमर्जियां के साथ रिलीज दूसरी हिंदी फिल्में वीकेंड में ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ चुकी हैं.

विक्की कौशल और तापसी पन्नू विक्की कौशल और तापसी पन्नू

Manmarziyaan Box Office Collection Day 5 : अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल की दमदार भूमिकाओं से सजी "मनमर्जियां" का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन वीकेंड के बाद गिरता नजर आ रहा है. सोमवार को फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक संतोषजनक कारोबार किया. लेकिन मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन काफी नीचे जाता दिखा है. अगर यही ट्रेंड रहा तो लागत वसूलने में काफी दिक्कतें होंगी. उधर, बॉक्स ऑफिस पर स्त्री की कमाई तीसरे हफ्ते में भी नॉन स्टॉप ही है. ये फिल्म इस साल कई रिकॉर्ड बना चुकी है.

मनमर्जियां एक अलग तरह का प्रेम त्रिकोण है. अनुराग कश्यप ने फिल्म का निर्देशन किया है. ख़ास बात यह भी है कि अभिषेक ने दो साल बाद मनमर्जियां के जरिए बॉलीवुड कमबैक किया. वो आख़िरी बार 2016 में "हाउसफुल 3" में नजर आए थे.

कैसे लागत निकालेगी अभिषेक-तापसी की फिल्म?

मंगलवार के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के रुझान सामने आ चुके हैं. पांचवें दिन फिल्म की कमाई करीब 1.75 करोड़ के आस-पास रहने की उम्मीद है. इस तरह से अब तक मनमर्जियां 5 दिन में महज 18 करोड़ से कुछ ज्यादा ही कमा पाई है. मंगलवार को जिस तरह कलेक्शन नीचे गिरा है, फिल्म की निर्माण लागत वसूलना बड़ी चुनौती होगी. ये फिल्म करीब 30 करोड़ के बजट में बनी है. मनमर्जियां के साथ रिलीज हुई लव सोनिया और मित्रों बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दम तोड़ चुकी हैं.

वीकेंड में 14 करोड़ की कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मनमर्जियां ने शुक्रवार को 3.52 करोड़, शनिवार को 5.11 करोड़ और रविवार को 5.70 करोड़ कमाए थे. भारतीय बाजार में वीकेंड में फिल्म की कुल कमाई 14.33 करोड़ है. तरण आदर्श के मुताबिक मनमर्जियां ने सोमवार को करीब 2.10 करोड़ और मंगलवार को 1.75 करोड़ (अनुमानित) रुपये कमाने में कामयाब रही है. इस तरह भारतीय बाजार में फिल्म अब तक करीब 18.18 (अनुमानित) करोड़ रुपये कमा चुकी है. फिल्म में तीनों एक्टर्स के काम की तारीफ हुई है. दर्शकों के साथ ज्यादातर समीक्षकों को ये फिल्म पसंद आई है.

बॉक्स ऑफिस पर नॉन स्टॉप है स्त्री

दूसरी ओर राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी "स्त्री" तीसरे हफ्ते में भी अच्छी कमाई कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक तीसरे सोमवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के जो आंकड़े शेयर किए हैं उसके मुताबिक तीसरे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 2.14 करोड़, शनिवार को 3.76 करोड़, रविवार को 4.75 करोड़, सोमवार को 1.87 करोड़ और मंगलवार को 1.60 करोड़ का कारोबार किया. इस तरह भारतीय बाजार में सोमवार तक फिल्म ने 109.65 करोड़ करोड़ कमाई कर ली है. तरण आदर्श के मुताबिक भारत में फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन 125 करोड़ रुपये तक रहने की संभावना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें