scorecardresearch
 

रणबीर-दीपिका की प्रेम कहानी के आखिरी संवाद

रणबीर और दीपिका के बीच ब्रेकअप की खबरों को लेकर हर रोज एक नई कहानी सामने आ रही है. इस बार गॉसिप की गलियों में चर्चा है कि बॉलीवुड के होनहार डायरेक्टर के चलते ये रिश्ता टूटा.

दीपिका-रणबीर दीपिका-रणबीर

{mosimage}रणबीर और दीपिका के बीच ब्रेकअप की खबरों को लेकर हर रोज एक नई कहानी सामने आ रही है. इस बार गॉसिप की गलियों में चर्चा है कि बॉलीवुड के होनहार डायरेक्टर के चलते ये रिश्ता टूटा. क्योंकि दीपिका के मोबाइल में था, उस डायरेक्टर का एसएमएस.

दीपिका और रणबीर भले ही जुदा-जुदा हो. लेकिन तन्हाईंयां दोनों को परेशान कर रही हैं. खबर ये हैं विदेश में फिल्म अनजाना-अनजानी की शूटिंग के दौरान रणबीर ने एकदम तन्हां-तन्हां और अकेले रहकर वक्त गुजारा. अकेलापन इतना ज्यादा था कि उन्होंने अपनी हीरोइन प्रिंयका चोपड़ा को भी वक्त नहीं दिया.

इधर, रणबीर अकेले हैं तो उधर कैटरीना उनकी दोस्त बनने के लिए बेकरार मालूम पड़ रही हैं. सुना है कैटरीना को एक घऱ की तलाश हैं. घर वहां हो जहां है रणबीर का मकान. दीपिका ने रणबीर को बहुत समझाया. फिर दीपिका ने रणबीर को मनाने की कोशिश की. दीपिका ने सफाई भी दी. लेकिन रणबीर ने दीपिका की एक नहीं सुनी.

ये खबर मुंबई के एक अखबार ने छापी है. जिसके मुताबिक दीपिका का मोबाइल फोन उनकी प्रेम कहानी में सबसे बड़ा कांटा साबित हुआ है. अगर दीपिका का मोबाइल रणबीर के हाथ नहीं लगा होता तो ये ब्रेकअप नहीं होता.

अखबार कहता हैं कि हुआ कुछ यूं रणबीर दीपिका के साथ वक्त बिता रहे थे. तभी अचानक उनके हाथ लग गया दीपिका का मोबाइल फोन. मजाक मजाक में मोबाइल पाकर रणबीर ने चले गये उनके मैसेज के इन बॉक्स में. इन बॉक्स फरहान अख्तर के मैसेजेस से भरा हुआ. फरहान और दीपिका की दोस्ती का राज ये हैं कि दोनों फिल्म कार्तिक कालिंग कार्तिक में साथ साथ काम कर रहे हैं.

रणबीर दीपिका और फरहान की इस नई नई दोस्ती को लेकर अपनी उत्सुकता पर काबू नहीं रख पाये. उन्होंने दीपिका के मोबाइल पर आये फरहान अख्तर के संदेशों को पढ़ना शुरू कर दिया. और जैसे जैसे वो संदेश पढ़ते गये रणबीर का पारा चढ़ता गया. नौबत यहां तक आ गई कि रणबीर ने दीपिका का फोन पटक दिया. दीपिका समझाती रही लेकिन बौखालाएं रणबीर पैर पटकते चले गये और यहीं से शुरू हो गया दीपिका रणबीर के बीच दूर होने का सिलसिला.

मशहूर डायरेक्टर, एक्टर और सिंगर फरहान अख्तर के संदेश बन गये दीपिका रणबीर की प्रेम कहानी के आखिरी संवाद.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें