scorecardresearch
 

केसरी हिट, अक्षय कुमार की कपिल शर्मा के घर पर सरप्राइज विजिट

सुपरस्टार अक्षय कुमार हाल ही में द कपिल शर्मा शो पर अपनी फिल्म केसरी का प्रमोशन करने पहुंचे थे. अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा और कॉमेडियन कपिल शर्मा की पूरी टीम ने जमकर मस्ती की.

कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चैत्रथ के साथ अक्षय कुमार कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चैत्रथ के साथ अक्षय कुमार

सुपरस्टार अक्षय कुमार हाल ही में द कपिल शर्मा शो पर अपनी फिल्म केसरी का प्रमोशन करने पहुंचे थे. अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा और कॉमेडियन कपिल शर्मा की पूरी टीम ने जमकर मस्ती की. अक्षय और कपिल की ट्यूनिंग काफी पुरानी है. अक्षय इससे पहले भी अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने कपिल के शो पर जाते रहे हैं. हाल ही में अक्षय ने अचानक से कपिल के घर पहुंच कर उन्हें सरप्राइज कर दिया.

खबरों की मानें तो अक्षय कपिल के शो पर अब तक सबसे ज्यादा पहुंचने वाले स्टार हैं. कपिल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय को उनकी फिल्म केसरी की कामयाबी के लिए शुभकामनाएं दीं. तस्वीर में अक्षय और कपिल शर्मा के साथ गिन्नी चतरथ (कपिल की पत्नी) और गुरप्रीत घुग्गी (कॉमेडियन) नजर आ रहे हैं. घुग्गी ने पहले की तुलना में अपना वजन काफी बढ़ा लिया है.

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने में कामयाब रही है. फिल्म ने पहले ही दिन 21 करोड़ 50 लाख रुपये का बिजनेस किया है. आने वाले दिनों में यह आंकड़ा और अधिक बढ़ सकता है. अनुमान है कि रविवार को फिल्म सबसे ज्यादा कमाई कर सकती है. बात करें यदि फिल्म की कहानी की तो यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो कि सारागढ़ी के बैटल पर आधारित है.

फिल्म को दुनियाभर में 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. ये इस साल रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की पहली फिल्म है. केसरी के पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. होली पर सुबह केसरी के कम शोज थे. ज्यादातर शोज शाम को थे. इस लिहाज से केसरी की पहले दिन की कमाई शानदार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें