scorecardresearch
 

द कपिल शर्मा शो पर आज रात सजेगी हास्य की महफिल

रविवार की शाम जरा हटकर होगी. आज की शाम शो पर हास्य कवियों और शायरों की महफिल जमेगी. शो पर एक दो नहीं बल्कि तीन मेहमान मौजूद रहेंगे.

कपिल शर्मा कपिल शर्मा

द कपिल शर्मा शो पर शनिवार रात बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म केसरी का प्रमोशन करने पहुंचे थे. यह शाम शानदार रही और ऑडियंस में मौजूद सेना के जवानों ने खूब एन्जॉय किया. लेकिन रविवार की शाम जरा हटकर होगी. आज की शाम शो पर हास्य कवियों और शायरों की महफिल जमेगी. शो पर एक दो नहीं बल्कि तीन मेहमान मौजूद रहेंगे.

रविवार के शो में शायर अंजुम रहबर जहां अपनी खूबसूरत शायरियों से माहौल को रूमानी कर देंगी वहीं हास्य कवि प्रदीप चौबे और अरुण जैमिनी अपनी चुटीली कविताओं से माहौल को ठहाकों से गूंजने पर विवश कर देंगे. यह एक स्पेशल एपिसोड होगा जिसे दर्शक खूब एन्जॉय करने वाले हैं. कपिल और उनकी टीम दर्शकों को हंसाने के लिए अपने आप में काफी होते हैं, लेकिन कल्पना करिए कि जब दो हास्य कवि भी मंच पर मौजूद हों तो क्या हाल होगा?

रविवार को शो में क्या हुआ खास?

बता दें कि रविवार के एपिसोड में शो पर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने केसरी की शूटिंग के दौरान की बातचीत साझा की. एक्ट्रेस ने बताया कि शो के सेट पर वह खाली वक्त में अक्षय कुमार के साथ कार्ड्स खेला करती थीं. पत्ते खेलने के दौरान वह अक्षय कुमार से अक्सर हार जाया करती थीं. परिणीति ने बताया कि उन्हें अक्षय के बहुत से पैसे चुकाने हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें