scorecardresearch
 

प्रिया प्रकाश के समर्थन में आए केरल CM, बोले- असहिष्णुता नहीं की जाएगी बर्दाश्त

प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल गाने पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. इस मामले पर केरल के सीएम पी विजयन ने कहा कि किसी भी प्रकार की असहिष्णुता को स्वीकार नहीं किया जा सकता है.

प्रिया प्रकाश के गाने पर हो रहे विरोध पर बोले केरल सीएम प्रिया प्रकाश के गाने पर हो रहे विरोध पर बोले केरल सीएम

प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल गाने पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. इस मामले पर केरल के सीएम पी विजयन ने फिल्म के गाने के समर्थन में बोलते हुए कहा कि इसी गाने के खिलाफ मजहबी भावनाओं को आहत करने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. सीएम ने कहा कि किसी भी प्रकार की असहिष्णुता को स्वीकार नहीं किया जा सकता है.

विजयन ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा कि कला और विचार की स्वतंत्र अभिव्यक्ति के खिलाफ असहिष्णुता को स्वीकार नहीं किया जा सकता है. ‘मणिक्या मालारया पूवी’ गाने को लेकर हैदराबाद में फिल्म निर्देशक उमर लुलु के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

प्रिया के वायरल गाने के पीछे की कहानी, 4 दशक पहले लिखा गया था गाना

केरल के सीएम ने कहा कि इस मामले में अगर किसी को शक है कि हिन्दू और मुस्लिम कट्टरपंथियों ने हाथ मिला लिया है तो उन्हें दोष नहीं दिया जा सकता. विजयन ने कहा कि यह गाना पारंपरिक मुस्लिम गीत का रीमिक्स है. साल 1978 में इसे आकाशवाणी ने भी प्रसारित किया था.

विजयन ने कहा कि कला और साहित्य धार्मिक कट्टरपंथ और सांप्रदायिकता के खिलाफ मजबूत हथियार है.

पहले भी फिल्म को लेकर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में FIR दर्ज हुई थी और मुंबई में राजा फाउंडेशन ने सेंसर बोर्ड को चिट्ठी लिखकर गाने पर तत्काल बैन लगाने की मांग की थी.

वायरल गर्ल के फैन्स की करामात, हिंदी में भी आ गया प्रिया के गाने का वीडियो

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें