scorecardresearch
 

वायरल गर्ल के फैन्स की करामात, हिंदी में भी आ गया प्रिया के गाने का वीडियो

डेब्यू फिल्म रिलीज से पहले ही एक वीडियो से रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गईं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर चर्चाओं में हैं.

प्रि‍या प्रकाश प्रि‍या प्रकाश

एक वीडियो से रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गईं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर चर्चाओं में हैं. उनकी मलयालम फिल्म के गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म के गाने को यूट्यूब पर करीब 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 28 सेकेंड का जो वीडियो वायरल हुआ वो प्रिया की डेब्यू फिल्म का गाना है.

अब इसका हिंदी वर्जन भी बन गया है. ये यूट्यूब पर है. बता दें कि एक फैन ने प्रिया के वायरल गाने को बनाकर यूट्यूब पर अपलोड कर दिया है. हिंदी में गाने के बोल,‘आंखें तेरी कह रही हैं…तुमको मुझसे प्यार है…तू कहे या ना कहे पर चेहरे पर इकरार है’. वैसे हिंदी गाने के बोल तो मलयालम गाने से नहीं मिलते, लेकिन म्यूजिक दोनों का एक जैसा है. यूट्यूब पर ह‍िंदी वर्जन को भी पसंद किया जा रहा है. इसे करीब दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

गाने के बोल शुरू हुआ विरोध

उधर, प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल गाने पर विवाद भी शुरू हो रहा है. गाने के बोल से धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है. आंध्र प्रदेश में एक FIR दर्ज हुई है. मुंबई में भी रजा एकेडमी नाम के एक संगठन ने गाने पर तत्काल बैन लगाने की मांग की है.

कौन हैं प्रिया प्रकाश, क्यों वायरल है गाना?

प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं. प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है. ये उनकी डेब्यू फिल्म है. गाना वैलेंटाइन वीक में वायरल हो गया है. यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी. गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है. इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं हैं.

बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं प्र‍िया

प्रिया ने इस इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में काम करना उनका सपना है, लेकिन फिलहाल वह अपने कॉलेज और अपकमिंग फिल्म पर ही पूरा फोकस रखना चाहती हैं. इतना ही नहीं प्रिया ‘पद्मावत’ फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ भी काम करना चाहती हैं. उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें