scorecardresearch
 

पाकिस्तान में वायरल हुआ प्रिया प्रकाश का वीडियो, ऐसा हुआ नेताओं का हाल

पाकिस्तान में प्रिया प्रकाश के पापुलर वीडियो का एक एडिटेड वर्जन वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान के बड़े नेताओं को उनकी अदाओं का कायल होते हुए दिखाया गया है.

प्रिया प्रकाश प्रिया प्रकाश

सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश के वीडियो को तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. सोशल मीडिया से लेकर न्यूज तक हर जगह वो छाई हुई हैं. हाल ही में पाकिस्तान में उनका एक एडिटेड वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान के बड़े नेताओं को उनकी अदाओं का कायल होते हुए दिखाया गया है.

जबसे मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है हर शख्स की जुबान पर बस उन्हीं का नाम है. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजाब कि तरह फैल गया और उसने कई लोगों के दिलों में आग लगा दी. सिर्फ भारत ही नहीं इसे दुनियाभर के तमाम लोगों ने अब तक देख लिया है.

BJP नेता ने कहा- बैन हो Priya Prakash का गाना, फॉलोअर बनने से अच्छा है पकौड़े बेचें

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी इससे वंचित नहीं रह पाया. सोशल मीडिया पर एक एडिटेड वीडियो लीक हो रहा है जिसमें पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के भाषण के दौरान के रिएक्शन को प्रिया के एक्सप्रेशन से जोड़ते हुए दिखाया गया है.

वीडियो में जिस सीन में प्रिया गोली मारने के अंदाज में फ्लाइंग किस देती हैं उस दौरान नवाज और इमरान के भावो को इस तरह से पेश किया गया है कि मानों वो प्रिया की अदाओं पर पूरी तरह से फिदा हो गए हों. यहां तक कि इमरान खान के एक भाषण में बोले गए एक स्टेटमेंट 'शादी कर लूं' को भी वीडियो में प्रिया के संदर्भ में जोड़ते हुए हास्यास्पद तरीके से पेश करने की कोशिश की गई.

ऐसी आंख मारी कि लड़का हो गया बोल्ड, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे दीवाने!

बता दें कि वीडियो ने वर्ल्ड वाइड काफी पॉपुलैरटी हासिल कर ली है. वीडियो के रिलीज होते ही उन्होंने गूगल सर्च पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी बड़ी एक्ट्रेस को पछाड़ दिया था. 24 घंटों में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने के बाद प्रिया गूगल पर सर्च के मामले में नंबर 1 हो गई. प्रिया का ये वीडियो अभी भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें