scorecardresearch
 

मॉल में प्रिया प्रकाश को देखकर बेकाबू हुई भीड़, 7 दिन में बदली जिंदगी

अपने एक वीडियो के करण इंटरनेट सेंसेशनल बनीं प्रिया प्रकाश वारियर के प्रति युवाओं में गजब की दीवानगी है. हाल ही में इसका एक उदाहरण कोच्ची में देखने को मिला. प्रिया कोच्ची में एक मॉल में आयोजित इवेंट में शामिल हुई थीं. इस दौरान युवा उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आए.

प्रिया प्रकाश वारियर प्रिया प्रकाश वारियर

अपने एक वीडियो से इंटरनेट सेंसेशनल बनीं प्रिया प्रकाश वारियर के प्रति युवाओं में गजब की दीवानगी है. हाल ही में इसका एक उदाहरण कोच्ची में देखने को मिला. प्रिया कोच्ची में एक मॉल में आयोजित इवेंट में शामिल हुई थीं. इस दौरान युवा उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आए.

इस रविवार को प्रिया का एक वीडियो वायरल हुआ था, यह उनकी डेब्यू फिल्म के गाने का हिस्सा था. ये इतना वायरल हुआ कि चार दिन में ही प्रिया स्टार बन गईं. अब हर जगह उन्हें जाना पहचाना जा रहा है. उनके सात लाख फॉलोअर्स बढ़ गए हैं. उनकी लाइफ इतनी बदल गई है कि वे हर चैनल पर इंटरव्यू देती नजर आ रही हैं.

 सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात स्टार बनी प्रिया केरल के त्रिसूर शहर की रहने वाली हैं. अपनी अपकमिंग मलयालम फिल्म में प्रिया के गाने की एक क्लिप वायरल हो गई थी. ये क्लिप मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ से ली गई है. प्रिया की ये डेब्यू फिल्म है. यह फिल्म 3 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

प्रिया के वायरल गाने के पीछे की कहानी, 4 दशक पहले लिखा गया था गाना

प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है. इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं हैं. इन दोनों हस्तियों के नाम पर एक दिन में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स पाने का रिकॉ़र्ड है. बता दें कि अमेरिकी मॉडल और टीवी पर्सनलटी काइली जेनर को एक दिन में 8 लाख से ज्यादा और फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को एक दिन में साढे 6 लाख लोगों ने इंस्टाग्राम पर फॉलो किया था.

वायरल गर्ल के फैन्स की करामात, हिंदी में भी आ गया प्रिया के गाने का वीडियो

प्रिया ने गूगल सर्च पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी बड़ी एक्ट्रेस को पछाड़ दिया है. 24 घंटों में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने के बाद प्रिया गूगल पर सर्च के मामले में नंबर 1 हो गई हैं. सर्च के मुताबिक 'प्रि‍या प्रकाश' कीवर्ड को सबसे ज्यादा लोगों ने देखा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें