scorecardresearch
 

कसौटी फेम पूजा बनर्जी का कोरोना टेस्ट निगेटिव, करण पटेल भी सुरक्षित

शो में अनुराग की बहन का किरदार निभा रहीं पूजा बनर्जी के कोरोना टेस्ट का रिजल्ट आ गया है. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. पूजा ने बताया कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है.

X
पूजा बनर्जी
पूजा बनर्जी

कोरोना वायरस के कारण देशभर में लगे लॉकडाउन के चलते टीवी शोज की शूटिंग बंद हो गई थी. अब धीरे धीरे कुछ शोज की शूटिंग शुरू हुई. एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' की शूटिंग भी शुरू हो गई थी, लेकिन इसी बीच खबरें आईं कि शो में अनुराग का किरदार निभा रहे एक्टर पार्थ समथान का कोरोना रिजल्ट पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद जहां शो की शूटिंग चल रही थी उस स्टूडियो को सील किया गया, क्रू और एक्टर्स को कोरोना टेस्टिंग के लिए भेज दिया गया.

पूजा बनर्जी का कोरोना रिजल्ट निगेटिव

अब शो में अनुराग की बहन का किरदार निभा रहीं पूजा बनर्जी के कोरोना टेस्ट का रिजल्ट आ गया है. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. पूजा ने बताया कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. पूजा ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा उनका कोरोना टेस्ट रिजल्ट निगेटिव है. सभी के प्यार के लिए थैंक्स.

मालूम हो कि करण पटेल और शुभावी चौकसी का भी कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है.

क्योंकि सास भी कभी बहू थी की 'बा' ने कैसे की ओम शिवपुरी से शादी? दिलचस्प है किस्सा

लंदन के रेस्टोरेंट में खाना खाकर खुश राधिका आप्टे, मास्क ना पहनने पर हुईं ट्रोल

आजतक ने खास बातचीत में पूजा ने बताया था, 'हम सेट पर शूट ही कर रहे थे जब हमें पार्थ के कोरोना पॉजिटिव होने की दुखद खबर के बारे में पता चला और इस खबर के मिलने के बाद प्रोडक्शन हाउस हम सबका कोरोना टेस्ट सेट पर ही करवा रहा. साथ ही साथ पूरे सेट को भी बेहतर तरीके से सैनिटाइज किया जा रहा है.'

मालूम हो कि पार्थ समथान ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए इस खबर का खुलासा किया. उन्होंने लिखा- 'मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. मुझे हल्के लक्षण हैं. मेरे करीब रहने वाले सभी लोगों से मेरी दरख्वास्त है कि आप भी अपना टेस्ट करवा लें. मैं सेल्फ क्वारनटीन कर रहा हूं. कृपया अपना ध्यान रखें और सेफ रहें.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें