scorecardresearch
 

वीडियो में करीना, करिश्मा ने भाई को लेकर फैन्स से की ये गुजारिश

राज कपूर के नाती जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म ‘कैदी बैंड’ से डेब्यू करने वाले हैं. कजिन आदर को सपोर्ट करने के लिए करिश्मा और करीना का वीडियो सामने आया है. दोनों दर्शकों से आदर की फिल्म देखने की अपील कर रही हैं.

करिश्मा और करीना कपूर करिश्मा और करीना कपूर

कपूर खानदान से फिल्म इंडस्ट्री को एक और स्टार मिलने वाला है. जल्द ही राजकपूर के नाती आदर जैन बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. आदर यशराज बैनर की फिल्म ‘कैदी बैंड’ से बड़े पर्दे पर एंट्री करेंगे. इंस्टाग्राम पर कपूर सिस्टर्स करीना और करिश्मा ने आदर को सपोर्ट करते हुए वीडियो शेयर किया है.

रणबीर कपूर के भाई की फिल्म 'कैदी बैंड' का ट्रेलर हुआ रिलीज

वीडियो में करीना और करिश्मा बड़ी बहन का फर्ज निभाते हुए आदर को सपोर्ट करती दिखीं. दोनों ही दर्शकों से आदर की फिल्म ‘कैदी बैंड’ को देखने की अपील की हैं और उन्हें पहली फिल्म के लिए शुभकामनाएं देती हैं. वीडियो में करीना कहती हैं कि हम आदर की फिल्म ‘कैदी बैंड’ को लेकर बहुत उत्साहित हैं और नर्वस भी हैं. वहीं करिश्मा कहती हैं कि मुझे यकीन है आदर इस फिल्म में कमाल करेंगे. वह दर्शकों से अपील करती हैं कि फिल्म को देखने के लिए जरूर जाएं.

 

#qaidiband 🎸🎤releasing on 25thaug #gowatchit @aadarjain @rimosky @yrf

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 

हाल ही में आदर जैन और अन्या की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इसे हबीब फैजल ने डायरेक्ट किया है और इसका म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है. ‘कैदी बैंड’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें, इस फिल्म से आदर और अन्या सिंह बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. हाल ही में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने आदर और अन्या को बॉलीवुड में लॉन्च किया था. इससे पहले भी यशराज बैनर रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, भूमि पेडनेकर, वाणी कपूर, अर्जुन कपूर और जैसे स्टार्स को लॉन्च कर चुका है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें