scorecardresearch
 

सरोगेसी से पिता बने करण जौहर से अबू आजमी ने पूछा- कोई बीमारी है क्या?

अबू आजमी ने करण जौहर के सरोगेसी से पिता बनने का उड़ाया मजाक. पूछा क्या उनको कोई बीमारी है या फिर लड़की नहीं मिली...

Karan Johar Karan Johar

महाराष्ट्र के विधायक और समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी अक्सर अपने बयानों से विवादों के घेरे में आते रहते हैं. इस बार उन्होंने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के खिलाफ अटपटा बयान दिया है.

अबू आजमी ने करण जौहर के सरोगेसी के जरिए पिता बनने का मखौल उड़ाया है. अबू आजमी ने कहा है कि क्या उन्हें (करण जौहर को) शादी के लिए कोई लड़की नहीं मिली. या उन्हें कोई बीमारी है?

ससुर अबू आजमी के बयान पर बोलीं आयशा टाकिया, 'मैं और फरहान बेहद शर्मिंदा हैं'

अबू आजमी के मुताबिक अगर करण जौहर शादी नहीं भी करना चाहते थे तो उन्हें किसी गरीब बच्चे को गोद लेना चाहिए था. बता दें कि करण जौहर को सरोगेसी के जरिए एक बेटी और एक बेटा हुए हैं. इनके नाम यश और रूही रखे गए हैं. इन बच्चों का बर्थ रजिस्ट्रेशन शुक्रवार को हुआ है. रजिस्ट्रेशन में करण को बच्चों का पिता बताया गया है.

जुड़वां बच्चों के सिंगल डैड बने करण जौहर, नाम रखा यश और रूही

अबू ने पहले भी दिए हैं विवाविद कमेंट्स
यह पहला मौका नहीं है, जब अबू आजमी ने इस तरह का विवाविद बयान दिया है. इस साल की शुरुआत में हुए बंगलुरु केस में भी उन्होंने जो स्टेटमेंट दी थी, उसकी चौतरफा आलोचना हुई थी. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि जहां गुड़ होगा, वहां चीटियां आएंगी. बंगलुरु में नए साल के जश्न के दौरान लड़कियों से खुलेआम छेड़छाड़

इससे पहले 2014 में एक बयान में उन्होंने शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने वाली महिलाओं को फांसी की सजा देने की वकालत की थी. इस पर उनकी बहू और बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया आजमी ने ट्विटर पर माफी मांगी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें