scorecardresearch
 

हम आउटसाइडर अगर सांस भी लें तो लोगों को होती है परेशानी: कंगना रनौत

जजमेंटल है क्या के ट्रेलर लॉन्च में कंगना रनौत ने फिल्म को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि आउटसाइडर अगर सांस भी लेते हैं तो (बॉलीवुड में) लोगों को दिक्कत होती है.

कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म "जज मेंटल है क्या" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जज मेंटल है क्या को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना रनौत ने फिल्म को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि आउटसाइडर अगर सांस भी लेते हैं तो (बॉलीवुड में) लोगों को दिक्कत होती है.

कंगना ने कहा, "जब कोई चीज मेरी होती है तो बहुत सारे लोगों को बहुत जगह दिक्कत होती है. हम जो आउटसाइडर होते हैं, अगर सांस भी लेते हैं तो कुछ लोगों को दिक्कत होती है. इस सब को ध्यान में रखते हुए हम लोगों ने भी अपना रास्ता बनाना सीख लिया है. जितना कम हो सके उनको कम तकलीफ देते हुए निकलना चाहते हैं."

कंगना ने कहा, "हमको कई तरीके की धमकियां मिली. बहुत सारे केस हम लोगों पर किए गए थे. जो सलमान की फिल्म है किक उसका साउथ टाइटल भी मेंटल है. पर हमारे सामने ये तथ्य रखे गए कि अभी कुछ हफ्ते पहले ही ये बैन हो गया है."

बता दें कि सलमान खान की फिल्म का किक का साउथ टाइटल भी किक ही था. हालांकि, सलमान खान की फिल्म जय (2014) का टाइटल पहले मेंटल रखा गया था लेकिन रिलीज से पहले उसे बदलकर जय हो कर दिया गया था.

फिल्म के टाइटल को बदलने पर कंगना रनौत ने कहा, "सेंसर बोर्ड का पूरा पैनल बैठा हुआ था. और उन्होंने भारी दिल से कहा कि आप लोगों ने फिल्म तो इतनी अच्छी बनाई है कि हमें कट करने के लिए कुछ मिला ही नहीं उसके अंदर."

वहीं राजकुमार राव ने फिल्म के टाइटल को लेकर कहा, "मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार था. कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें इससे समस्या होती है. हम उनकी भावनाओं का सम्मान करते हैं. अगर वे मानते हैं कि टाइटल बदलने से समाज में कुछ बदलाव आएगा, तो हमें ऐसा करने से ज्यादा खुश हैं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें