scorecardresearch
 

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया शादी को तैयार, पैरेंट्स से कहा- ढूंढ लो दूल्हा

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपनी नई फिल्म पेट्रोमैक्स की तैयारी में लगी हुई हैं.  उन्होंने बताया कि उनके घर वाले उनकी शादी के लिए एक अच्छे लड़के की तलाश कर रहे हैं.

तमन्ना भाटिया तमन्ना भाटिया

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया साउथ इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं. वह पिछली बार खामोशी फिल्म में नजर आई थीं. हालांकि यह बॉक्स ऑफिस तक दर्शकों को लाने में असफल साबित हुई थी. अब वह अपनी नई साउथ फिल्म पेट्रोमैक्स की तैयारी में लगी हुई हैं. तमन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके घर वाले उनकी शादी के लिए एक अच्छे लड़के की तलाश कर रहे हैं.

तमन्ना ने कहा कि दूल्हा ढूंढने की पूरी जिम्मेदारी वह अपने पैरेंट्स को दे चुकी हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, तमन्ना की मां रजनी भाटिया ने उनके लिए दूल्हा ढूंढना शुरू भी कर दिया है. पिछले साल तमन्ना एक डॉक्टर के साथ रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं. हालांकि, तमन्ना ने यह क्लियर किया है कि उन्होंने बीते सालों में कभी किसी को डेट किया है.  इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर उनकी शादी को लेकर कोई अपडेट होगा तो वह मीडिया और फैंस से जरूर शेयर करेंगी.

View this post on Instagram

@fhmindia

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

View this post on Instagram

#Khamoshi promotions

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

पिछले साल चर्चा थी कि तमन्ना यूएस बेस्ड फिजीशियन से 2019 में शादी कर सकती हैं. यह भी बताया गया था कि यह लव कम अरेंज्ड मैरिज होगी. जब इन अफवाहों की खबर तमन्ना को लगी तो वह बहुत गुस्सा हुई थीं. उन्होंने अपना स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि वह किसी को डेट नहीं कर रही हैं. मैं सिंगल ही खुश हूं और मेरे पैरेंटर्स मेरे लिए दूल्हे की तलाश नहीं कर रहे हैं.

गौरतलब है कि तमन्ना, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बोले चूड़िया में नजर आएंगी. इस रोल के लिए पहले मौनी रॉय को साइन किया गया था, लेकिन बाद में मेकर्स से उनकी कुछ खटपट की खबरें सामने आई थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दिया था. मौनी के बाद यह रोल तमन्ना को मिल गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें