scorecardresearch
 

अगले जन्म में सलमान खान बनना चाहती हैं सनी लियोन

चर्चा और सनी लियोन को एक दूसरे का पर्याय कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. अपनी बोल्ड अदाओं के चलते सनी को सुर्खियां बंटोरना आता है. हाली ही में सनी अपनी आने वाली फिल्म 'एक पहेली लीला' को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में भी सनी ने भरपूर बोल्ड सीन दिए हैं. 10 अप्रैल को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के बारे सनी लियोन से हुई इस खास बातचीत के पेश हैं कुछ खास अंश:

X
Sunny Leone Sunny Leone

चर्चा और सनी लियोन को एक दूसरे का पर्याय कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. अपनी बोल्ड अदाओं के चलते सनी को सुर्खियां बटोरना खूब आता है. सनी की नई फिल्म 'एक पहेली लीला' 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इस बारे में उन्होंने हमसे बात की. पेश हैं इस बातचीत के कुछ अंश:

क्या है 'एक पहेली लीला'?
पहली बार है जब लोग मुझे लीला के अवतार में देखेंगे, मैं दो अलग-अलग किरदारों में नजर आउंगी, पहला है एक्ट्रेस और मॉडल मीरा का जो बाद में राजकुमारी मीरा बन जाती है और दूसरा किरदार है 'लीला' का जो अपनी मर्जी की मालकिन है और जो कहना होता है मुंह पर बोल देती है.

तो लीला क्या फिल्म में पिटाई भी करती है?
हां, थोड़ा बहुत रजनीश दुग्गल को परेशान करती है क्योंकि दोनों प्यार में होता है तो प्यार में थोड़ी बहुत तकरार तो चलती ही है.

फिल्म में आप लम्बी चोटी के साथ नजर आएंगी, इस लुक के बारे में कुछ बताइए?
(हंसते हुए) यह अहमद खान की सोच थी उन्हें लंबी चोटी का शॉट लेना था, और उन्होंने ही इस शॉट के लिए मुझे यह लुक दिया और इस लुक को मैंने बहुत एंजॉय किया.

इस फिल्म में आपने कई बोल्ड सीन दिए हैं?
फिल्म में मीरा का किरदार बहुत ग्लैमरस है जो बाद में प्रिंस से शादी करके प्रिंसेस बन जाती है.

यह खबर भी सुनने में आई थी कि आपको शूटिंग के दौरान इन्फेक्शन भी हो गया था?
इन्फेक्शन का तो नहीं पता लेकिन राजस्थान में गर्मी बहुत थी. हम 35-45 डिग्री तापमान में काम कर रहे थे और रेगिस्तान में शूटिंग करते हुए मुझे लीला बनने के लिए 2-3 घंटे का समय लगता था और बाहर निकलते ही मेकअप पिघल जाता था जिसके बहुत परेशानी का सामना सिर्फ मैंने नहीं बल्कि पूरी टीम ने किया.

2015 में आपकी कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं?
खुशी है मुझे. इन फिल्मों के लिए बहुत मेहनत की है मैंने. मेरी आने वाली फिल्में हैं 'एक पहेली लीला', 'कुछ कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे', 'वन नाइट स्टैंड' और 'बेईमान लव '.

किस चीज से डर लगता है आपको?
मच्छर और कीड़े मुझे बिल्कुल अच्छे नहीं लगते, शूटिंग के दौरान भी कुछ ऐसे वाकये हुए थे जिसकी वजह से मैं डर भी गई थी.

मुंबई में कैसा लगता है आपको?
अब तो चार साल हो गए हैं. खुद के 2-2 घर हो गए हैं, मुझे बहुत अच्छा लगता है और अब अमेरिका छुट्टियों वाला घर हो गया है अब वहां सिर्फ छुट्टियां मनाने जाती हूं.

आप पुनर्जन्म में यकीन रखती हैं?
हां मुझे यकीन है, मुझे लगता है पिछले जन्म में मैं कुछ और ही थी. लेकिन अगले जन्म में मैं सलमान खान बनना चाहती हूं क्योंकि मुझे लगता है लोग अगले जन्म में वही बनते हैं जिसे वह बहुत पसंद करते हैं.

जब खबरें आती हैं की बाकी अदाकाराएं आपकी वजह से इंडस्ट्री में असुरक्षित महसूस करती हैं तो आपको कैसा लगता है ?
मुझे ये बकवास सी खबर लगती है क्योंकि यहां सब मिलजुल कर काम करने आए हैं और हमेशा करते रहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें