scorecardresearch
 

'हनी सिंह पाकिस्तान गए तो वहां हो जाएगी एक दिन की छुट्टी'

पाकिस्तान के मशहूर बैंड 'रेत' के गायक वाझी फारूकी  ने इंडियन सिंगर्स की पाकिस्तान में लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए कहा कि, अगर हनी सिंह पाकिस्तान में परफॉर्म करने आए तो वहां एक दिन की छुट्टी हो जाएगी.

X
Honey Singh and Wajhi Farooki Honey Singh and Wajhi Farooki

पाकिस्तान के मशहूर बैंड 'रेत' के गायक वाझी फारूकी ने इंडियन सिंगर्स की पाकिस्तान में लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए कहा कि, अगर हनी सिंह पाकिस्तान में परफॉर्म करने आए तो वहां एक दिन की छुट्टी हो जाएगी.

हाल ही में अपनी परफॉर्मेंस के लिए दिल्ली आए वाझी फारूकी ने कहा कि, 'अब एक सोच बन गई है कि सभी बेहतरीन सिंगर पाकिस्तान में हैं और सभी अवसर इंडिया में लेकिन ऐसा नहीं है.' वाझी ने कहा कि, 'यह सही है कि इंडिया हमारे लिए कर्म भूमि है और मुझे खुशी है कि भारत में हमारे टैलेंट को सराहा जाता है. इसके अलावा अगर भारत में हमारे फैन्स हैं तो पाकिस्तान में भी इंडियन सिंगर्स के लिए दीवानगी बेशुमार है लेकिन इंडियन सिंगर्स वहां लगातार परफॉर्म नहीं करते. शायद वे पाकिस्तान जाने में झिझकते हैं और वीसा भी एक वजह हो सकती है. हालांकि आशा भोसले और सोनू निगम कभी कभार परफॉर्मेंस के लिए आते रहे हैं.

इसके अलावा मीका भी आते हैं लेकिन सिर्फ शादी या निजी इवेंट्स के लिए. अगर  हनी सिंह  पाकिस्तान आ गए  तो वहां एक दिन की छुट्टी हो जाएगी क्योंकि पाकिस्तान में उनके बेशुमार फैन्स मौजूद हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें