scorecardresearch
 

फिल्‍म 'अलीगढ़' देखने के बाद बोलीं कंगना, पिछले दस सालों में ऐसी फिल्म नहीं देखी

फिल्‍म 'अलीगढ़' देखने के बाद अभिनेत्री कंगना रनोट ने एक बातचीत के दौरान कहा कि पिछले दस सालों में उन्‍होंने इससे अच्‍छी फिल्‍म नहीं देखी और इस तरह की फिल्‍में बनती रहनी चाहिए.

X
कंगना रनोट कंगना रनोट

अभिनेत्री कंगना रनोट ने मुंबई के प्रिव्यू थिएटर से फिल्म 'अलीगढ़' के बाद कहा कि मैंने पिछले दस सालों के बाद सबसे बेहतरीन फिल्म देखी है और हमारी सोसाइटी के लिए ऐसी फिल्‍में बनाना बहुत अच्छी बात है. जैसे कभी-कभी किसी दवा को खाने में थोड़ी तकलीफ होती है लेकिन उसे खा लेना चाहिए, उसी तरह ही यह फिल्म है. इसे जरूर देखना चाहिए.

एक्टिंग के बारे में पूछे जाने पर कंगना ने कहा कि राज (राजकुमार राव) ने अच्छा काम किया है, वहीं मनोज सर (मनोज बाजपेयी) ने बहुत ही बेहतर काम किया है और उन्हें मेरी तरफ से 100 फ्लाइंग किस. डायरेक्टर हंसल मेहता अपने एक्टर्स में खो जाते हैं. मैं हंसल सर की बहुत बड़ी फैन हूं. वैसे जल्द ही कंगना रनोट, हंसल मेहता की फिल्म 'सिमरन' का हिस्सा बनने जा रही हैं.

कंगना रनोट विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. इस फिल्म की में उनके अलावा सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी मुख्‍य भूमिकाओं में दिखेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें