scorecardresearch
 

लीक हो गई अक्षय कुमार की गोल्ड, कमाई पर असर पड़ने की आशंका!

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड लीक हो चुकी है. फिल्म को टॉरेंट यूजर्स फ्री में डाउनलोड कर के देख सकते हैं. माना जा रहा है इसके लीक होने से फिल्म के कलेक्शन पर बुरा असर पड़ेगा.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज हुई फिल्म गोल्ड लीक हो गई है. फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. फिल्म को टॉरेंट यूजर्स फ्री में डाउनलोड कर के देख सकते हैं. माना जा रहा है इससे फिल्म के कलेक्शन में बुरा असर पड़ेगा.

पिल्म की रिलीज के एक दिन बाद से ही फिल्म को पायरेसी का शिकार होना पड़ा. कई अवैधिक वेबसाइट के जरिए फिल्म लीक की जा चुकी है और दर्शकों के पास इसे डाउनलोड करने का या फ्री में देखने का विकल्प खुल गया है.

जहां एक तरफ फिल्म खराब प्रिंट में मौजूद है वहीं कुछ वेबसाइट इसके एचडी क्वालिटी में भी होने का दावा कर रही है. बता दें कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म ने अपनी रिलीज के ओपनिंग डे में 25 करोड़ रुपए कमाए थे. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई.

फिल्म की इस कमाई को देख के कहा जा सकता है कि फिल्म आगे भी इसे बरकरार रखेगी. मगर इसके लीक हो जानें से इसकी कमाई पर जरूर बुरा असर पड़ सकता है.

ये एक स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्म है और इसे रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय कुमार ने इंडियन हॉकी टीम के भूतपूर्व मनेजर तपन दास का रोल प्ले किया है. तपन दास ने भारत को हॉकी में गोल्ड मेडल दिलाने का सपना देखा था.

फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट मौनी रॉय हैं. इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. उनके अलावा फिल्म में अमित साध, निकिता दत्ता और कुणाल कपूर भी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें