scorecardresearch
 

भारत की आजादी का जश्न मनाने न्यूयॉर्क पहुंचे Bahubali के दो सितारे...

न्यूयॉर्क में आयोजित 37वीं भारतीय परेड का हिस्सा बनने पहुंचे बाहुबली फिल्म के दो स्टार तमन्ना भाटिया और राणा दुग्गुबाती

Rana Daggubati and Tamannaah Bhatia Rana Daggubati and Tamannaah Bhatia

न्यूयॉर्क में हाल ही में 37वीं भारतीय परेड का आयोजन किया गया था. इसे फेडरेशन ऑफ इंडियन एसोसिएशंस ने करवाया था. मैनहटन की कई गलियों से होकर ये परेड गुजरी. मगर इस परेड को और भी खास बनाया इसमें दो भारतीय बाहुबलियों की मौजूदगी ने. इस मौके पर भलालदेव यानी राणा दुग्गुबाती ने कहा कि उनके लिए इस परेड में शामिल होने का मौका मिलना काफी गर्व का विषय है.वही तमन्ना भाटिया को इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनकर बहुत मजा आया.

परेड में कई भारतीय-अमेरिकी बच्चों ने हिस्सा लिया और तरह-तरह की परफॉर्मेंस दीं. इस परेड में भारत की संस्कृति को दर्शाने वाले कार्यक्रम भी आयोजित किए गए थे. न्यूयॉर्क सिटी के मेयर बिल डे ब्लेसियो ने इस मौके पर भारतीयों के न्यूयॉर्क को बेहतर शहर बनाने के योगदान के बारे में भी बात की.

बताते चलें कि एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर तो नहीं है लेकिन फिल्मों में उनके काम को काफी सराहना मिल चुकी है. तमन्ना ने साउथ की फिल्में भी की हैं और वह हिंदी सिनेमा में भी लगातार अपनी जगह बनाने में लगी हैं. बाहुबली से मिली इंटरनेशनल पहचान का भी उन्हें काफी फायदा हो रहा है.

बताया जाता है कि मुंबई की रहने वाली इस पंजाबी कुड़ी को बचपन से ही ऐक्टिंग का शौक था. वे 12 साल की उम्र से थिएटर करने लगी थीं. उनके स्कूल में एक प्रोड्यूसर के बच्चे भी पढ़ते थे. जब उस प्रोड्यूसर ने उन्हें स्कूल के सालाना जश्न में देखा तो अपनी अगली फिल्म में ले लिया. इस तरह तेरह साल की उम्र में ही उन्हें अपनी पहली फिल्म मिली. फिल्म का नाम था 'चांद सा रोशन चेहरा' (2005).

तमन्ना इन दिनों साउथ की ही फिल्मों में व्यस्त हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में जाने-माने फिल्मकार विक्रम की 'स्कैच' है. वहीं राणा दुग्गुबाती इन दिनों काजल अग्रवाल के साथ अपनी फिल्म नेने राजू नेने मंत्री की सक्सेस की वजह से भी चर्चा में हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें