scorecardresearch
 

Film Wrap: कोरोना से जंग में मदद को आगे आए कार्तिक, सुधीर मिश्रा को पुलिस ने पीटा

फिल्म रैप के जरिए जानिए सोमवार के दिन बॉलीवुड, हॉलीवुड, और टीवी समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन

फिल्म रैप के जरिए जानिए सोमवार के दिन बॉलीवुड, हॉलीवुड, और टीवी समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

क्वारनटीन में पार्लर नहीं जा सकीं कंगना, बहन रंगोली ने किया फेस क्लीन

कोरोना वायरस के देखते हुए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन कर दिया है. ऐसे में सभी बॉलीवुड स्टार्स भी अपने घरों में बंद हो गए हैं. कंगना रनौत क्वारनटीन में अपने घर मनाली में मौजूद हैं. यहां कंगना रनौत के साथ उनका पूरा परिवार मौजूद है. कंगना अपने फैन्स के लिए लगातार वहां से जानकारी शेयर कर रही हैं.

लॉकडाउन तोड़ने के चलते सुधीर मिश्रा की पुलिस ने की पिटाई? डायरेक्टर ने बताया सच

कोरोना लॉकडाउन के चलते बहुत से ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जिनमें लोग घरों से बाहर निकलते हुए देखे जा सकते है. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स को पुलिस द्वारा मार और फटकार लगाते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि ये डायरेक्टर सुधीर मिश्रा हैं. हालांकि सुधीर ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बागी 2 के दो साल पूरे, दिशा ने रोमांटिक फोटोज शेयर कर दी टाइगर को बधाई

इसमें कोई दोराय नहीं है कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी जितनी लाजवाब रियल लाइफ में है उतनी ही लाजवाब उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी है. दोनों ने बागी फ्रैंचाइज की दो फिल्मों में काम किया. दोनों ही फिल्मों में इस जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की. बागी 2 के दो साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ संग अपनी एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है.

10 दिन से एडमिट कनिका, क्यों नहीं मिला कोरोना वायरस से छुटकारा?

20 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कनिका कपूर को लखनऊ के केजीएमयू हॉस्पिटल, फिर संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट यानि पीजीआई शिफ्ट कर दिया गया था. शुरूआत में पीजीआई के निदेशक ने बाकायदा शिकायत की कि कनिका कपूर इलाज में सहयोग नही कर रही है और एक स्टार होने के नखरे दिखा रही है.

कोरोना की जंग में मदद को आए कार्तिक आर्यन, पीएम राहत कोष में डोनेट किए 1 करोड़

लॉकडाउन के बीच भी बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने काफी सुर्खियां बटोरी. पहले उनका कोरोना पर मोनोलॉग और बाद में उनका थाली पीटने का मजेदार स्टाइल. उनके ये यूनिक स्टाइल्स ने फैंस का तो दिल जीता ही खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कार्तिक की तारीफ की. अब कार्तिक आर्यन एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार किसी वीडियो या फोटो की वजह से नहीं बल्कि अपनी दरियादिली की वजह से.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें