scorecardresearch
 

Video: 2 दिन बाद बिग बॉस-12, प्रीमियर से पहले देखें घर

बिग बॉस के सीजन 12 की उल्टी गिनती शुरू. 16 सितंबर से ऑनएयर होगा शो. शो से पहले वायरल है बिग बॉस के घर के अंदर का ये वीडियो.

X
बिग बॉस का घर बिग बॉस का घर

टीवी के सबसे कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस का आगाज होने में सिर्फ 2 दिन बाकी हैं. शो के प्रीमियर से पहले एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दिखाया गया है कि 12वें सीजन में बिग बॉस का घर अंदर से कैसा है? ये तस्वीरें बिग बॉस के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से जारी नहीं की गई हैं. इनकी प्रमाणिकता पर फिलहाल कुछ कहना मुश्किल है. ''द खबरी'' के सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखे जा सकते हैं.

बता दें कि बिग बॉस को लेकर ट्विटर पर कई सारे अकाउंट हैं, जहां बिग बॉस से जुड़ी अंदर की खबरें और तस्वीरें साझा की जाती हैं. वैसे शो के प्रीमियर से पहले चैनल मीडिया को घर के अंदर ले जाकर बिग बॉस के सेट और घर से जुड़ी तमाम जानकारियां देता है. बिग बॉस का घर लोनावाला में है.  

कुछ ऐसा दिखेगा बिग बॉस का घर

वीडियो में घर के हर सेक्शन के लुक को दिखाया गया है. किचन, बेडरूम, जिम, पूल साइड, लिविंग रूम की तस्वीरें सामने आई हैं. घर में एक कॉर्नर बनाया गया है, जिसका नाम ''बीच हाउस'' रखा गया है. कंटेस्टेंट के आराम के लिए बनाया गया सेक्शन भी काफी मजेदार है. झूले भी लगाए गए हैं. हर बार बिग बॉस के घर के डेकोर में एक खास कलर पर ज्यादा फोकस किया जाता है. इस बार मेकर्स ने ब्लू कलर को ज्यादा इस्तेमाल किया है.

ये कंटेस्टेंट दिखेंगे बिग बॉस-12 में

इस बार शो की टाइमिंग रात 9 बजे रखी गई है. सलमान खान होस्ट हैं. शो में विचित्र जोड़ियां कॉन्सेप्ट रखा गया है. ये जोड़ियां किसी भी रिश्ते की हो सकती हैं. अभी तक 2 नाम कंफर्म हुए हैं. कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष पहली सेलेब्रिटी जोड़ी होंगी. भजन सम्राट अनूप जलोटा भी शो का हिस्सा होंगे. इसके अलावा दीपिका कक्कड़, देबीना बनर्जी-गुरमीत चौधरी, मिलिंद सोमन-अंकिता कोंवर, परम सिंह, सृष्टि रोडे, सुबुही जोशी, शालीन भनोट, विभा छिब्बड़, स्टारलेट एम रोज, पम्मी आंटी के नाम की भी चर्चा है.

कैसे चुन सकेंगे कंटेस्टेंट?

शो के मेकर्स ने बिग बॉस फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज प्लान किया है. 16 सितंबर को ग्रैंड प्रीमियर से पहले 15 तारीख को फैंस को एक खास मौका दिया जाएगा. जिसके तहत दर्शक बिग बॉस आउटहाउस से घर के अंदर कुछ कंटेस्टेंट को भेज पाएंगे. इस प्रोसेस को ''आउटहाउस ताला खोल'' नाम दिया गया है.

इसके लिए दर्शकों को शनिवार दोपहर 1 बजे VOOT एप्लिकेशन पर लॉग इन करना होगा. जहां पर ये सभी कंटेस्टेंट एक के बाद एक टास्क परफॉर्म करेंगे. अपने चहेते कंटेस्टेंट को आप वोट कर जिता सकते हैं. फिर उस कंटेस्टेंट को मेन हाउस भेजा जाएगा. इस साल मेकर्स ने शो के साथ काफी नई चीजों को एक्सपेरिमेंट किया है. इससे पहले फैंस केवल एलिमिनेशन के दिन ही वोटिंग कर पाते थे. लेकिन अब दर्शक कंटेस्टेंट को घर के अंदर भेजने में भी अहम भूमिका निभाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें