scorecardresearch
 

'द सब्‍सटांस एंड द शैडो' में कैद हुई दिलीप कुमार की जिंदगी, 9 जून को बुक लॉन्‍च

दिलीप कुमार की जिंदगी से जल्‍द ही सबको रू-ब-रू होने को मिलेगा. 9 जून को उनकी बायोग्राफी 'द सब्‍सटांस एंड द शैडो' लॉन्‍च हो रही है. इस लॉन्‍च में पूरा बॉलीवुड शामिल होगा. किताब को उदया तारा नायर ने लिखा है.

दिलीप कुमार और सायरा बानो दिलीप कुमार और सायरा बानो

दिलीप कुमार की जिंदगी से जल्‍द ही सबको रू-ब-रू होने को मिलेगा. 9 जून को उनकी बॉयोग्राफी 'द सब्‍सटांस एंड द शैडो' लॉन्‍च हो रही है. इसमें पूरा बॉलीवुड शामिल होगा. किताब को उदया तारा नायर ने लिखा है.

सूत्रों के मुताबिक इस बुक लॉन्‍च के होस्‍ट करण जौहर होंगे. इस कार्यक्रम का शुभारंभ खुद लता मंगेशकर दीप जलाकर और दिलीप साहब के गानों की कुछ पंक्तियां गाकर करेंगी.

इस कार्यक्रम की पूरी तैयारी हो चुकी है. किताब का लोकार्पण अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान करेंगे. किताब के कुछ हिस्‍सों को जब अमिताभ बच्‍चन पढ़ेंगे तो उसी दौरान आमिर खान प्रसून जोशी की लिखी एक कविता का पाठ करेंगे. इसके अलावा धर्मेंद्र और जयंथीमाला दिलीप कुमार के सम्‍मान में कुछ कहेंगे.

गायक जावेद अली और शान दिलीप कुमार के हिट गानों पर परफॉर्म भी करेंगे. यही नहीं, दिलीप कुमार के जीवन पर एक वीडियो भी चलाया जाएगा. इस बुक लॉन्‍च में शाहरुख खान, सलमान खान, हेमा मालिनी, माधुरी दीक्षित, टीना और अनिल अंबानी, कमल हासन, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, विद्या बालन के पहुंचने की खबर है.

इस किताब में दिलीप कुमार ने मधुबाला से अपने रिश्‍ते और उम्र में अपने से 22 साल छोटी सायरा बानो से शादी के बारे में भी लिखा है. इसमें लोग उनकी बॉलीवुड में शुरुआत और फ्लॉप के दौर को भी विस्‍तार से पढ़ पाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें