scorecardresearch
 

इस उपन्यास से प्रेरित होगी दीपिका पादुकोण की महाभारत!

हाल ही में इस बात का ऐलान हुआ था कि दीपिका पादुकोण एक एपिक पीरियड ड्रामा में काम करने जा रही हैं, जिसमें महाभारत की कहानी को द्रौपदी की नजरों से दिखाया जाएगा. माना जा रहा है कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में द्रौपदी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

हाल ही में इस बात का ऐलान हुआ था कि दीपिका पादुकोण एक एपिक पीरियड ड्रामा में काम करने जा रही हैं, जिसमें महाभारत की कहानी को द्रौपदी की नजरों से दिखाया जाएगा. माना जा रहा है कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में द्रौपदी का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस किया जा रहा है.

इस खबर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट में दीपिका पादुकोण ने कहा, 'हम सभी महाभारत को उसकी पौराणिक कहानियों और सामाजिक-सांस्कृतिक प्रभाव के लिए जानते हैं. इस एपिक कहानी से हमने बहुत से लाइफ लेसन सीखे हैं. लेकिन जो कहानी हमने अभी तक सुनी है वो भारत के मर्दों के बारे में है. इस नए नजरिए से ये कहानी देखना ना सिर्फ दिलचस्प है बल्कि जरूरी भी है.'

जहां सभी को लग रहा है कि ये ओरिजिनल कहानी से प्रेरित है वहीं पिंकविला की माने तो फिल्म महाभारत के मेकर्स ने एक नॉवेल के राइट्स को खरीदा है. इस नॉवेल से ही फिल्म की कहानी को लिया जाएगा.

View this post on Instagram

Hello!💕#jiomamimumbaifilmfestival

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मताबिक, 'इस फिल्म के आईडिया पर पिछले एक साल से काम चल रहा है. मधु मंतेना हमेशा से रामायण और महाभारत बनाना चाहते थे और दीपिका के साथ काम करना चाहते थे, जो कि उनकी करीबी दोस्त हैं. ये पूरी फिल्म चित्रा बनर्जी दिवाकरूनी की किताब द पैलेस ऑफ इल्यूजन्स पर आधारित है. ये महाभारत जैसी ही कहानी बताती है, लेकिन इसका देखने का नजरिया अलग है. इस फिल्म की टीम को आखिरकार किताब के राइट्स मिल गए हैं और फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो गया है. इस फिल्म में अहम किरदार निभाने के लिए एक और बड़े स्टार से बातचीत चल रही है, लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें