scorecardresearch
 

खत्म हो गई प्रेम कहानी, दीपिका अब नहीं हैं 'बाजीराव' की मस्तानी

ये खबर सच में दिल तोड़ने वाली है. फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों ने ऐलान कर दिया है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का ब्रेकअप हो चुका है...

Ranveer Sigh / Deepika Padukone. Pics: Yogen Shah Ranveer Sigh / Deepika Padukone. Pics: Yogen Shah

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को एक कपल के तौर पर बहुत पसंद किया जाता है. रणवीर की शरारतें और उन पर दीपिका की क्यूट स्माइल का कॉम्बो भला किसे अच्छा नहीं लगता!

लेकिन इसी के साथ काफी समय से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के ब्रेकअप की खबरें भी उठती रही हैं. फिलहाल इंडस्ट्री में फिर ये चर्चा जोरों पर है कि 'बाजीराव' और उनकी मस्तानी अब साथ नहीं हैं. और इस बार ये खबर पक्की है.

सूत्रों के हवाले से एक अंग्रेजी अखबार ने खबर लिखी है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच कोई मनमुटाव नहीं है. बस काम का दबाव दोनों के बीच धीरे-धीरे दूरियां ले आया है. यही नहीं, रणवीर ने तो अपने लिए नई गर्लफ्रेंड भी ढूंढ ली है.

5 साल के बाद क्यों टूटा रिश्ता

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह करीब 5 साल साथ रहे हैं. इस दौरान दोनों की सगाई की खबरें भी कई बार उठीं. लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि इसकी डोर टूट गई. बताया जा रहा है कि दोनों में कोई कड़वाहट नहीं है. बस एक दूसरे को टाइम न दे पाने की वजह से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दूर हो गए हैं.

रणवीर सिंह पर क्यों भड़के थे अमिताभ

नहीं सुनी घरवालों की भी

बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह जल्द से जल्द शादी करके घर बसाना चाहते थे लेकिन दीपिका पादुकोण अभी करियर पर फोकस करना चाहती हैं. ये भी कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फैमिलीज चाहती हैं कि ये साथ रहें और रिश्ता शादी तक पहुंचे.

लेकिन शायद रणवीर अब दीपिका को स्पेस देते-देते थक गए हैं. लिहाजा उन्होंने जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है.

रणवीर के बर्थडे से उठा सवाल

6 जुलाई को रणवीर सिंह अपने बर्थडे पर नई कार में दीपिका पादुकोण को पिक करने गए थे. वह देर रात उनके अपार्टमेंट के बाहर नजर आए तो खबरों के मुताबिक, दोनों ने लॉन्ग ड्राइव भी एंजॉय की. हालांकि उस दौरान दीपिका का चेहरा थोड़ा बुझा हुआ लगा रहा था.

वैसे हम उम्मीद करते हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह में पैचअप हो जाए और ये बॉलीवुड स्टार्स जितनी जल्दी हो सके, फिर पुराने अंदाज में हमारे सामने आएं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें