scorecardresearch
 

दीपिका पादुकोण ने कहा- मैं नहीं मेल एक्टर करें अपनी फीस के साथ समझौता

दीपिका ने कहा कि फिल्म में वे अपनी फीस के साथ समझौता नहीं करेंगी. उन्हें पता है कि उनकी एहमियत क्या है. फिल्म में एक्टर को अपनी फीस के साथ कंपनसेट कर सकता है.

दीपिका पादुकोण( इंडिया टुडे) दीपिका पादुकोण( इंडिया टुडे)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. वे डिप्रेशन जैसी बीमारी पर खुल के बात करती हैं और NGO के जरिए लोगों को इसके प्रति सचेत भी करते रहते हैं. अपनी हर फिल्म में वे पावरफुल रोल प्ले करती हैं और उसे बेहतर ढंग से निभाती भी हैं. यही वजह है कि वे बॉलीवुड की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिन्हें एक्टर से भी ज्यादा फीस मिलती है. हालिया इंटरव्यू में उन्होंने अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं पर खुल कर बात की है.

सभी जानते हैं कि दीपिका ने पद्मावत के लिए अपने को स्टार्स रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस ली थी. वे फिल्म में इससे कम पैसे में काम करने को राजी नहीं हुई थी. ऐसा कर के उन्होंने सभी अभिनेत्रियों के लिए उदाहरण स्थापित किया. फिल्मफेयर से इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि ये इस पर निर्भर करता है कि एक मेल एक्टर को कितना पैसा मिल रहा है. सबको पता है कि किसको कितना पैसा मिलता है. मैं ऐसे में भ्रम का शिकार नहीं होती हूं.

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

हेलो 2019!!!🥳🥳🥳 @filmfare

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

मुझे भी इस बारे में पता है कि मैं कितना डिजर्व करती हूं. मुझे ये भी पता है कि तीनों खान या, रणवीर, वरुण जैसे न्यू कमर्स की तुलना में मैं कितना डिजर्व करती हूं. मुझे पता है कि मैं कहां खड़ी हूं. मुझे फिल्म की प्रोडेक्शन कॉस्ट का भी पता रहता है. अगर किसी भी फिल्म की लागत कम है तो मैं पैसे की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं देती मगर अच्छे बजट में बनी फिल्म में मैं अपनी फीस कम करने के पक्ष में नहीं रहती. इसके लिए एक्टर्स को अपनी फीस के साथ कंपनसेट करना होगा.

View this post on Instagram

celebrating her grace,strength & courage... #3YearsOfMastani

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

#Forbes #Celebrity100 @forbesindia @forbes

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अगर कोई निर्देशक ऐसा कहता है कि वे मेरे साथ फिल्म में इसलिए कंपनसेट करना चाहते हैं क्योंकि फिल्म का लीड एक्टर रणबीर कपूर है और उन्हें ज्यादा फीस देनी है. ऐसा नहीं चलेगा. ऐसे में मैं समझौता नहीं करूंगी. ऐसे में मैं बराबर पैसे की मांग करूंगी. उनकी अगली फिल्म की बात करें तो वे मेघना गुलजार की फिल्म छप्पाक का हिस्सा होंगे. फिल्म की कहानी एसिड एटैक सर्वाइवर, लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें