scorecardresearch
 

Confirmed: पाकिस्तान में नहीं दिखाई जाएंगी 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय'

पिछले कई दिनों की अटकलों के बाद अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि इस शुक्रवार रिलीज हो रही करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' और अजय देवगन की 'शिवाय' पाकिस्तान में नहीं दिखाई जाएगी.

X
फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल'

शुक्रवार को रिलीज हो रही करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' पाकिस्तान में नहीं दिखाई जाएंगी. फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है.

दोनों ही देशों के बीच बढ़ रहे तनाव के मद्देनजर तय किया गया है कि करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' और अजय देवगन की '‍शिवाय' पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. तनाव की स्थिति सीमा पार के प्रदर्शकों और वितरकों ने भारतीय फिल्मों की रिलीज पर रोक लगाने का फैसला किया था. ऐसा लग रहा था कि शायद बैन हटा लें.

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, 'फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' दोनों पाकिस्तान में रिलीज नहीं होंगी. फॉक्स स्टार और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मुझे यह कन्फर्म किया है. उम्मीद है कि अब सारे अटकलों को विराम लग जाएगा.'

 

पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों से बैन हटने की अटकलें तब शुरू हुई थीं, जब महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (एमएनएस) ने भारत में 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज पर लगे बैन को खत्म किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें