scorecardresearch
 

5 वजहें जिनके चलते देखनी चाहिए 'ऐ दिल है मुश्किल'...

विवादों में घि‍री 'ऐ दिल है मुश्किल' इस फिल्म को लेकर अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो असमंजस में हैं कि इस फिल्म को देखा जाए या नहीं. ऐसे में ये वजहें आपकी दुविधा दूर कर सकती हैं...

X
'ऐ दिल है मुश्किल' 'ऐ दिल है मुश्किल'

'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज डेट जैसे जैसे पास आ रही है सिनेप्रेमि‍यों ने फिल्म को देखने की प्लानिंग और शेड्यूल बनाना भी शुरू कर दिया होगा. यह तो है फैन्स की बात लेकिन विवादों में घि‍री इस फिल्म को लेकर अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो असमंजस में है कि इस फिल्म को देखा जाए या नहीं.

लेकिन ऐसी कई वजह हैं जिसके चलते यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघर तक पहुंचने के लिए मजबूर कर सकती हैं. वैसे इनमें से 5 बड़ी वजहें हम आपको यहां बता रहे हैं -

1. ये फिल्म सिर्फ इसलिए ना देखी जानी चाहिए क्योंकि इसमें  पाकि‍स्तानी एक्टर फवाद खान है. यह इसलिए भी तो देखी जा सकती है क्यों‍कि अहम किरदारों में हमारे दिग्गज कलाकार हैं. रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान और आलिया जैसे स्टार्स भी तो फिल्म में काम कर रहे हैं तो क्या हम अपने चहते स्टार्स की फिल्म को मिस कर दें.

2. बॉलीवुड फिल्मों में एक लंबे अरसे बाद एक ऐसी जोड़ी रोमांस करती नजर आ रही है जिसके ऑनस्क्रीन रोमांस की शायद ही किसी ने कल्पना की हो. रणबीर और ऐश्वर्या की सुफियाना प्यार के साथ बोल्ड कैमिस्ट्री गानों में इतनी बेहतरीन है तो सोचि‍ए फिल्म में यह जोड़ी क्या धमाल मचाएगी.

3. यह फिल्म तो सुपरहिट है....यह हम नहीं बल्कि इंडस्ट्री के वो जाने माने सिलेब्स कह रहे हैं जिन्होंने इस फिल्म को देखा है. हाल ही में सिलेब्स के लिए इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी और सिलेब्स के रिएक्शन देखकर यह लग रहा है कि करण जौहर सिलेब्स का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं. एक्ट्रेस करीना कपूर ने इस फिल्म को बेस्ट बताया है, उन्होंने कहा कि यह फिल्म जरूर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होगी.

4. यह बॉलीवुड का इतिहास रहा है कि जिस भी फिल्म को लेकर विवाद रहा है उस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की गिनती में इजाफा हुआ है. यही वजह है कि कई बार फिल्म प्रमोशन के दौरान फिल्म की पब्ल‍िसिटी के लिए फिल्म को विवादों में कई पैंतरे आजमाए जाते हैं. लेकिन यह फिल्म तो अपने आप में ही एक राष्ट्रीय मुद्दा बन गई है.

5. इस साल की रिलीज हुई फिल्मों की फेहरिस्त देखी जाए तो कोई भी खास या यूं कहें कि बड़ी रोमांटिक फिल्म नहीं रिलीज हुई है. इसे साल की बड़ी रोमांटिक फिल्म कहा जा सकता है ऐसे में दर्शकों को भी लगातार रिलीज हो रहीं स्पोर्ट्स और देशभक्ति बेस्ड फिल्मों से एक हटकर फिल्म देखने का मौका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें