scorecardresearch
 

आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा की फिल्म हाईवे हुई फ्लॉप, गुंडे 100 करोड़ के पार!

आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा की फिल्म हाईवे को पहले वीकएंड पर ज्यादा अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला है. डायरेक्टर इम्तियाज अली की पिछली फिल्म रणबीर कपूर स्टारर रॉक स्टार को अच्छी ओपनिंग मिली थी, मगर हाईवे के साथ ऐसा नहीं हो सका.

आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा की फिल्म हाईवे का पोस्टर आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा की फिल्म हाईवे का पोस्टर

आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा की फिल्म हाईवे को पहले वीकएंड पर ज्यादा अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला है. डायरेक्टर इम्तियाज अली की पिछली फिल्म रणबीर कपूर स्टारर रॉक स्टार को अच्छी ओपनिंग मिली थी, मगर हाईवे के साथ ऐसा नहीं हो सका.फिल्म को शुक्रवार को टिकट खिड़की से 3.42 करोड़ रुपये की कमाई हुई. शनिवार को यह आंकड़ा कुछ बढ़कर 4.80 करोड़ रुपये हुआ. संडे को भी इजाफा हुआ, मगर मामूली और कमाई हुई 5.75 करोड़ रुपये. इस तरह से पहले वीकएंड पर हाईवे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुल 13.97 करोड़ रुपये रहा. ये आंकड़े फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए दिए.

पढ़ें फिल्म हाईवे का रिव्यू
उधर 14 फरवरी को रिलीज हुई यशराज बैनर की फिल्म गुंडे ने पहले हफ्ते में कुल 63.08 करोड़ रुपये की कमाई की. अगर इसमें विदेशी मार्केट में कमाई के आंकड़े भी जोड़ दिए जाएं, तो कमाई हुई कुल 99.22 करोड़ रुपये. चूंकि ये आंकड़े गुरुवार तक के हैं, इसलिए यह तय माना जा रहा है कि इस वीकएंड में गुंडे ने पक्के तौर पर 100 करोड़ की कुल कमाई का आंकडा़ पार कर लिया होगा. हालांकि इसके दम पर फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल नहीं हो पाएगी क्योंकि इस क्लब में घरेलू मार्केट में इतनी कमाई करने वाली फिल्मों को ही जगह मिलती है.

पढ़ें फिल्म गुंडे का रिव्यू
वेलंटाइंस डे से एक हफ्ते पहले रिलीज हुई फिल्म हंसी तो फंसी को विदेश में अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. तरण के मुताबिक फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में दो हफ्ते में लगभग 12 करोड़ रुपये कमाए हैं. देसी मार्केट में भी फिल्म दो हफ्ते में लगभग 32.5 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

पढ़ें फिल्म हंसी तो फंसी का रिव्यू

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें