scorecardresearch
 

आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा की नई फिल्म हाईवे का ट्रेलर रिलीज

जाने-माने निर्देशक इम्तियाज अली की चर्चित फिल्म हाईवे का पोस्टर रिलीज हो गया है. फिलहाल फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में भट्ट कैंप के चहेते रणदीप हुड्डा और महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट नजर आएंगे.

हाईवे का पोस्टर हाईवे का पोस्टर

जाने-माने निर्देशक इम्तियाज अली की चर्चित फिल्म 'हाईवे' का सोमवार को पहले पोस्टर रिलीज हुआ और उसके कुछ देर बाद ही पहला ऑफिशियल ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया. फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए. इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में भट्ट कैंप के चहेते रणदीप हुड्डा के साथ महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट नजर आएंगी.

साजिद नाडियावाला और यूटीवी मोशन्स पिक्चर्स इस फिल्म के निर्माता हैं. फिल्म Highway का पोस्टर

फिल्म 'हाईवे' 21 फरवरी, 2014 को रिलीज होगी. फिल्म में ऑस्कर अवॉर्ड विजेता एआर रहमान ने संगीत दिया है. आपको बता दें कि यह फिल्म आलिया भट्ट की दूसरी फिल्म है. इससे पहले वह करण जोहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में नजर आई थीं.

हालांकि आलिया और रणदीप ने इस फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है. लेकिन इस फिल्म में आलिया 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से काफी हटकर लग रही हैं. फिल्म का प्रोमो देखकर कुछ हद तक स्थिति साफ होती है. दिख रहा है इम्तियाज अपनी फिल्मों में महिला कैरेक्टर को जिस तरह अहमियत देते रहे हैं, इसमें भी वैसा ही नजर आ रहा है.

2005 में 'सोचा ना था' से फिल्म निर्देशन की शुरुआत करने वाले इम्तियाज अली अपनी फिल्मों में यात्रा को काफी अहमियत देते हैं. फिल्म रॉकस्टार में भी उन्होंने इस बात को काफी तवज्जो दी थी. अब हाईवे में भी ये बात नजर आ रही है.

फिल्म Highway का ट्रेलर-

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें