scorecardresearch
 

Film Wrap: राखी को तनुश्री का जवाब, बॉलीवुड में छाया करवाचौथ

मनोरंजन जगत में क्या कुछ हुआ खास. Film Wrap में पढ़िए दिन भर की बड़ी खबरें.

X
पत‍ि के साथ रवीना- तनुश्री दत्ता पत‍ि के साथ रवीना- तनुश्री दत्ता

मनोरंजन जगत में क्या कुछ हुआ खास. Film Wrap में पढ़िए दिन भर की बड़ी खबरें.

तनुश्री बोलीं- राखी सावंत कहती थीं जीसस को नहीं मानोगी तो नरक जाओगी

नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का विवाद अब एक नए मोड़ पर पहुंच गया है. नाना के समर्थन में आईं राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर गंभीर आरोपों की बारिश की थी.  उन्होंने तनुश्री को लेस्बियन बताया था. अब तनुश्री उनके एक-एक आरोपों का जवाब दे रही हैं. तनुश्री पहले ही इस बात को नकार चुकी हैं कि वे लेस्बियन और ड्रग्स एडिक्ट हैं. अब तनुश्री ने आज तक से खास बातचीत में कहा है कि वे राखी सावंत की फ्रेंड कभी नहीं रहीं. उन्होंने कहा- मेरे मां-बाप ने मुझे हमेशा ये सिखाया है कि दोस्त सोच-समझकर बनाओ. इसलिए यह बहुत बुरा है कि राखी सावंत जैसे  गंवार, अनपढ़, डाउन मार्केट, चरित्रहीन और क्लासलेस लोग मुझसे कभी दोस्ती होने का दावा कर रहे हैं.

करवाचौथ: शिल्पा से लेकर रवीना तक, इस अंदाज में दिखे सेलेब्स

बॉलीवुड में शनिवार को करवा चौथ की धूम रही. तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने करवाचौथ की पूजा की और ईश्वर से अपने पतियों की लंबी उम्र की कामना की. अनिल कपूर ने हर साल की तरह अपने घर पर करवाचौथ सेलेब्रेशन किया जिसमें तमाम सेलेब्स शरीक हुए. रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी समेत तमाम सेलेब्रिटी दुल्हनें करवा चौथ पर सजी-धजी नजर आईं.

करीना को वोग स्टाइल आइकन अवॉर्ड, कहा- तैमूर संग करूंगी सेलिब्रेट

वोग मैगजीन ने शनिवार को मुंबई में वुमन ऑफ द ईयर 2018 का आयोजन किया. इस दौरान करीना कपूर खान को स्टाइल आइकन ऑफ द ईयर के सम्मान से नवाजा गया. करीना ने इस खुशी को एक वीडियो के जरिए जाहिर किया. उन्होंने कहा- "मैं घर जाकर सबसे अपने अपने बेटे तैमूर को किस करूंगी. मेरे पति सैफ मेरी लाइफ के असली वोग पर्सन हैं." इस वीडियो को करीना कपूर की टीम ने शेयर किया है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को भी इस मैगजीन ने विशेष सम्मान से नवाजा है. वोग के  'वुमन्स ऑफ द इयर अवार्ड 2018' के तहत रणबीर को मैन ऑफ द ईयर और आलिया को वोग ईयर यूथ आइकन ऑफ द ईयर चुना गया है.

MeToo का असर, राजस्थान सरकार ने कैलाश खेर की इवेंट से की छुट्टी

गायक कैलाश खेर पर पिछले दिनों यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे थे. एक के बाद एक उन पर कई महिलाओं ने आरोप लगाए गए थे. इस सबके बाद कैलाश खेर को उदयपुर में दिवाली पर होने वाले एक म्यूजिक इवेंट से हटा दिया गया है. उदयपुर में 30 अक्टूबर को दिवाली के उपलक्ष्य में संगीत संध्या सिंगर नाइट कार्यक्रम रखा गया है. इसमें कैलाश खेर को गायकी के लिए आमंत्र‍ित किया गया था, लेकिन जब उन पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे तो आयोजकों ने उन्हें इवेंट से हटा दिया. इंडिया टुडे से खास बातचीत में उदयपुर के मेयर चंद्र सिंह कोठारी ने कहा- ये सरकारी कार्यक्रम है. हम नहीं चाहते कि किसी तरह का कोई विवाद हो. कैलाश खेर पर लगे आरोपों की खबरें सुनकर हमने उन्हें कार्यक्रम से अलग करने का फैसला लिया. अब उनकी जगह सिंगर दर्शन रावल प्रस्तुति देंगे.

#MeToo: पार्च्ड स्टार ने सुनाई दास्तां, 7 की उम्र में हुआ था ऐसा

#MeToo मूवमेंट ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता द्वारा शुरू किए गए इस अभियान के बाद कई सारी महिलाएं निर्भीक हो कर सामने आई हैं और उन्होंने अपना मीटू एक्सपीरिएंस शेयर किया. पार्च्ड फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने मीटू पर प्रतिक्रिया दी है. सयानी ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए इंटरव्यू में कहा- ''मैं उन महिलाओं के लिए गर्व महसूस कर रही हूं जिन्होंने निडर होकर अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया है. ये 15- 20 साल पहले हो जाना चाहिए था. ये पीढ़ियों से चला आ रहा है. सिर्फ एक शख्स द्वारा शुरुआत की जरूरत होती है. मैं तनुश्री की बहुत आभारी हूं जिन्होंने इसकी शुरुआत की."

सोनम कपूर बोलीं- आनंद करवा चौथ का व्रत न रखने की धौंस दिखाते रहे

सोनम कपूर और आनंद आहूजा इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं. इस बार सोनम का पहला करवा चौथ व्रत था, जिसके प्रति उन्होंने पूरी श्रद्धा दिखाई. लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की एक तस्वीर के साथ यह भी लिखा कि आनंद पारंपरिक रूप से व्रत न रखने की धौंस दिखाते रहे.

सोनम ने लिखा- मैंने हमेशा आपके साथ बेहतर जिंदगी जीने की उम्मीद की है. और सबसे प्रोगेसिव, दयालु और सभ्य व्यक्ति के रूप में देखती हूं. हैप्पी करवा चौथ. और पूरी शिद्दत से व्रत न रखने की धौंस दिखाने के लिए शुक्रिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें