scorecardresearch
 

बाजार Box Office: सैफ अली खान की फिल्म ने दूसरे द‍िन की दोगुनी कमाई

सैफ अली खान की फिल्म बाजार ने दूसरे द‍िन बॉक्स ऑफ‍िस पर अच्छी कमाई की है. फिल्म ने दो द‍िन में 7 करोड़ रुपये कमा ल‍िए हैं.

बाजार फिल्म पोस्टर बाजार फिल्म पोस्टर

सैफ अली खान की ह‍िट वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स के बाद अब उनकी फिल्म बाजार र‍िलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले द‍िन शुक्रवार को खास कमाई नहीं की. लेकिन फिल्म ने दूसरे द‍िन बॉक्स ऑफ‍िस पर रफ्तार पकड़ ली है. ट्रेड एनाल‍िस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट पर फिल्म कमाई की जानकारी दी. शुक्रवार 3.07 cr, शन‍िवार 4.10 cr. टोटल कमाई: 7.17 करोड़ रुपये.

सैफ अली खान की फिल्म बाजार शेयर बाजार के गुणा-भाग पर आधारित है. क्रिटिक्स ने इस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है. ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म का बजट लगभग 40 करोड़ है और इसे 1500 से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज किया गया है.दूसरे द‍िन फिल्म की कमाई को देखकर ये कहा जा सकता है कि आगे ये बेहतर कलेक्श करेगी.

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी मुंबई के उद्योगपति शकुन कोठारी (सैफ अली खान) से शुरू होती है जो खुद को शेयर बाजार का किंग मानता है. शकुन की बीवी मंदिरा कोठारी (चित्रांगदा सिंह) है. शकुन के साथ के व्यापारी उससे इसलिए जलते हैं क्योंकि उसके काम करने का तरीका सबसे अलग है. इसी बीच इलाहाबाद शहर से ट्रेडिंग करने वाले रिजवान अहमद (रोहन मेहरा ) की एंट्री मुंबई में होती है. उसका एक ही सपना होता है, शकुन कोठारी से एक बार मिलना. इस दौरान रिजवान की मुलाकात प्रिया (राधिका आप्टे) से होती है, जो कि एक ट्रेडिंग कंपनी में काम करती है. रिजवान का शकुन से मिलना और मिलने से पहले और उसके बाद में तरह-तरह की घटनाओं का घटना भी एक दिलचस्प वाकये है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें