scorecardresearch
 

अब ऐसा दिखता है 'कुछ कुछ होता है' का ये चाइल्ड एक्टर

फिल्म कुछ कुछ होता है के सारे किरदार पॉपुलर हैं. फिल्म में नन्हें सिख लड़के को भला कौन भूल सकता है. ये रोल प्ले करने वाले परजान दस्तूर अब बड़े हो चुके हैं. शाहरुख के साथ का उनका एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है.

X
कुछ कुछ होता है
कुछ कुछ होता है

कुछ कुछ होता है फिल्म को आए 20 साल हो चुका है. मगर फिल्म का जादू अभी भी लोगों के जेहन में ताजा है. फिल्म के सभी किरदार लोगों के दिलों में कैद हैं. फिल्म में नन्हें सिख लड़के को भला कौन भूल सकता है जिसने अपनी क्यूटनेस से सभी का मन मोह लिया था. ये किरदार निभाने वाले परजान दस्तूर अब बड़े जो चुके हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे शाहरुख खान के साथ हैं.

परजान ने वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके पहले से अभी तक हुए बदलाव को दिखा रहा है. उन्होंने लिखा- ''20 साल बाद मेरे जीवन का सबसे यादगार पल. मेरे सपने को साकार करने के लिए शुक्रिया.'' वीडियो में एक तरफ फिल्म का सीन है जिसमें परजान शाहरुख के साथ हैं. दूसरा सीन किसी समारोह का है जिसमें परजान और शाहरुख साथ खड़े हैं और शाहरुख इशारे में बता रहे हैं कि परजान अब बड़े हो चुके हैं. वीडियो वायरल भी हो रहा है.

View this post on Instagram

20 years apart, both memorable moments of my life. Thank you @iamsrk for making my dreams come true! . . . . . #instapic #instalove #instagram #picoftheday #sanasaeed #parzaanDastur #shahrukhKhan #kajol #raniMukherjee #salmanKhan #karanJohar #dharma #dharmaMovies #crazy #throwback #kkhh #20yearsofKkhh #childActor #actor #nostalgia #bollywood #takemeback #watch #video #thenandnow #instalove #srk #lovebollywood

A post shared by Parzaan Dastur (@parzaan.dastur) on

कुछ दिन पहले ही फिल्म के 20 साल पूरे होने की खुशी में निर्देशक करण जौहर ने मुंबई में ग्रैंड पार्टी रखी. पार्टी में श्वेता बच्चन, सिद्धार्थ कपूर, नेहा धूपिया, जाह्नवी कपूर, जोया अक्तर, ईशान खट्टर और करीना कपूर समेत कई बड़े सितारों ने शिरकत की.

पार्टी के कई सारे वीडियो और फोटोज ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई. एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें शाहरुख, काजोल और रानी मुखर्जी एक साथ पोज देते नजर आए थे. वीडियो में तीनों एक साथ मस्ती करते दिखे. दोनों एक्ट्रेस ने शाहरुख खान को किस भी किया और फिर लिपस्टिक के निशान को खुद अपने हाथों से साफ किया.

फिल्म के दूसरे पार्ट के बनने की भी खबरें चल रही हैं. एक इंटरव्यू में करण जौहर से पूछा गया कि अगर वे कुछ-कुछ होता है को दोबारा बनाएंगे तो उसमें किसको कास्ट करना चाहेंगे. करण जौहर ने कहा वे इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को कास्ट करना चाहेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें