scorecardresearch
 

बिपाशा और करण को मिला टीवी शो

इस टीवी शो पर साथ नजर आएंगे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

शादी के बाद अकसर एक साथ इवेंट्स में वयस्त नजर आने वाले बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की अब नए टीवी शो से छोटे पर्दे पर वापसी हो रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबि‍क, बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह जल्द ही अपने एक्टर पति करण सिंह ग्रोवर के साथ कलर्स के नए शो 'एंटरटेनमेंट की रात-द एक्सटेंशन' में काम करती नजर आएंगी. बिपाशा ने अपने इस शो के बारे मे बात करते हुए बताया कि यह शो 'एंटरटेनमेंट की रात ' का एक्सटेंशन है . अभी शो का नाम फाइनल नहीं हुआ है. इस शो को अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा.

तो प्रेग्‍नेंट नहीं है बिपाशा बासु, खबरों को बताया बकवास

बता दें इससे पहले करण और बिपाशा आखिरी बार टीवी पर कपिल शर्मा के शो पर नजर आए थे. अब ये जोड़ी शादी के दो साल बाद छोटे पर्दे पर साथ काम करती नजर आएगी. खबरों के मुताबिक, अपने इस टीवी शो के लिए करण बिपाशा ने शूट भी करवाया है.

Next Destination Home 😍❤️ #monkeylove

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

अपने शो के अलावा पिछले दिनों बिपाशा अपनी रैंप अपीयरेंस का लेकर छाई रहीं. बिपाश amazon india फैशन वीक पर रैंप वॉक करती नजर आईं थी.

Today at #amazonindiafashionweek for @karishmadeepasondhi show ❤️ @thefdci Make up @otb_makeup Hair @kaushal9dsouza

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो इस कपल को इंडस्ट्री का सबसे रोमांटिक कपल माना जाता है. लेकिन वैलेंटाइन डे के मौके पर इस कपल की कोई खास प्लानिंग ने फैन्स को हैरत में डाल दिया था. दरअसल, इस खास  पर करण ने कहा था कि वह वैलेंटाइन्स डे  परअपने एक खास शूट में व्यस्त थे. लेकिन बता दें, करण ने ये भी कहा था कि वह हर वैलेंटाइन्स डे पर बिपाशा के लिए पोएट्री लिखते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें