scorecardresearch
 

Bigg Boss 9: पुनीत वशिष्ठ होंगे दूसरे वाइल्ड कार्ड एंट्री

अभी तक घर वाले रिषभ सिन्हा की घर में एंट्री के सदमे से उबर नहीं पाए हैं और उल्टी-सीधी हरकतें करते नजर आ रहे हैं, वहीं अब घर में दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री पुनित वशिष्ठ की होने वाली है. जैसे हैं वैसा रहने की बात करने वाले पुनित में घर में मजे को दोगुना करने की बात करते हैं.

X
पुनित वशिष्ठ पुनित वशिष्ठ

अभी तक घर वाले रिषभ सिन्हा की घर में एंट्री के सदमे से उबर नहीं पाए हैं और वह उल्टी-सीधी हरकतें करते नजर आ रहे हैं, वहीं अब घर में दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री पुनित वशिष्ठ की होने वाली है. जैसे हैं वैसा रहने की बात करने वाले पुनित में घर में मजे को दोगुना करने की बात करते हैं.

पुनीत को फिल्म 'जोश', 'क्या कहना' और 'आल द बेस्ट' में उनके रोल की वजह से पहचाना जाता है. हाल ही में वह टीवी सीरियल 'शास्त्री सिस्टर्स' में भी नजर आए थे. स्क्रीन पर खलनायक का किरदार निभाने वाले पुनीत जाहिर तौर पर घर में कुछ न कुछ हंगामा तो करके ही दिखाएंगे. वह बेहतरीन कोरियोग्राफर और म्युजिशन भी हैं. 'बिग बॉस' के घर में अपनी एंट्री के बारे में पुनीत कहते हैं, 'मैं इस सीजन को काफी करीब से देख रहा हूं और मैं गेम में और ज्यादा ऊर्जा भरना चाहता हूं. अब समय आ गया है कि घर के सदस्यों को उनके कम्फर्ट जोन से निकाला जाए.'

आज घर में अली कुली मिर्जा , एंडी और सना खान भी गेस्ट के तौर पर आएंगे. सना मंदाना और रिषभ को समझाएंगी कि वह कुछ ऐसा करें जिससे घर वालों का धैर्य जवाब दे जाए. इसी रणनीति के चलते, मंदाना और रिषभ दिगंगना से कहेंगे कि वह स्विमसूट पहनें और पूल में नहाएं, युविका से अपने बाल काटने को कहेंगे और रिमी से अपने बालों को कलर करने के लिए. ये तीनों ही एक झटके में टास्क करने से मना कर देंगे. लेकिन अमन अपना सिर मुंडवा लेंगे जबकि किश्वर अपना चेहरा डार्क नाइट फिल्म के जोकर की तरह रंगवा लेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें