scorecardresearch
 

Bigg Boss 9: रिषभ ने दिखाया जलवा

आज घर में वाइल्ड कार्ड रिषभ सिन्हा की एंट्री होगी. रिषभ की एंट्री के साथ ही घर के सदस्य समझ जाएंगे कि मुश्किलों के दौर का आगाज हो गया है. 

X
रिषभ सिन्हा (बिग बॉस 9) रिषभ सिन्हा (बिग बॉस 9)

आज घर में वाइल्ड कार्ड रिषभ सिन्हा की एंट्री होगी. रिषभ की एंट्री के साथ ही घर के सदस्य समझ जाएंगे कि मुश्किलों के दौर का आगाज हो गया है. रिषभ कहेगा कि एक्शन और तहलका का समय आ गया है. जब घर के लोग रिषभ सिन्हा से पूछेंगे कि वे क्या करते हैं तो उनका जवाब होगा, 'मैं कमाल करता हूं.'

रिषभ फ्लास्क से पानी निकालकर पी लेगा और किश्वर इससे गुस्सा हो जाएगी. वह रिषभ से कहेगी कि दूर रहे और गिलास से पानी पिए. फिर रिषभ घर के सदस्यों से एक-एक करके बात करेगा, और सबसे पहले मंदाना के पास जाएगा. मंदाना से कहेगा कि वे उनकी फेवरिट हैं और मंदाना को वे ड्रामा क्रिएट करने के लिए और भी कई टिप्स देगा. वह प्रिंस से भी बात करेगा.

दिगंगना रिषभ सिन्हा के साथ अपने अतीत पर झलक डालती नजर आएंगी. वह खुलासा करेगी कि दोनों एक ही फिक्शन शो का हिस्सा रहे हैं और उनकी वजह से ही उसे शो छोड़ना पड़ा. उधर, मंदाना और रोशेल उलझ जाती हैं. रोशेल मंदाना को पॉलिटिशन तक कह देती है.

फिर रिषभ मंदाना को सलाह देता है कि रोने-पीटने की बजाए उसे दूसरों को जवाब देना चाहिए. रिषभ स्विमिंग पूल साफ करने लगता है तो रोशेल उसका आभार जताती है तो रिषभ कहता है, 'आप ऐसे ही दर्शन देते रहना और हम ऐसे ही पूल क्लीन किया करेंगे.' रोशेल बात को समझ नहीं पाती है और अपने बॉयफ्रेंड के साथ पूल में पानी का लुत्फ लेने लगती है.

गेम में नया ट्विस्ट डालते हुए बिग बॉस की घोषणा होगी कि आज ओपन नॉमिनेशन प्रक्रिया को अंजाम दिया जाएगा. घर के तीन सदस्यों की तस्वीरें जलाकर नॉमिनेशन किया जाना होगा. वहीं, किश्वर रोशेल को रिषभ की बातों का मतलब समझाएगी तो रोशेल उस पर अपना गुस्सा निकालेगी. सुयश भी रोशेल के साथ आएगा, और कीथ भी रिषभ को अपनी जुबान संभालकर बोलने के लिए कहेगा. रिषभ ने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें