scorecardresearch
 

बिग बॉस में पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सलमान खान से मांगे ये टिप्स

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी स्टारर फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी. नवाज अभी अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए एक बार फिर नवाजुद्दीन बिग बॉस में पहुंचे.

सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को लोग बार-बार सिनेमा पर देखना चाहते हैं. यही कारण है कि नवाजुद्दीन को फिल्मों में विलेन और हीरो दोनों की रोल आसानी से मिल जाते हैं. अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी अगली फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ आथिया शेट्टी होंगी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी स्टारर फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी. नवाज अभी अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए एक बार फिर नवाजुद्दीन बिग बॉस में पहुंचे. यहां उन्होंने एक बार फिर सलमान खान के साथ स्टेज शेयर किया. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सलमान खान की जोड़ी को दर्शकों ने बजरंगी भाईजान में खूब पसंद किया था. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

बिग बॉस के सेट पर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सलमान खान बजरंगी भाईजान और किक के सेट की यादों को एक-दूसरे के साथ शेयर करते हैं. दोनों इसे शानदार पल बताते हैं. नवाजुद्दीन कहते हैं कि उन्होंने कई फिल्म और फिल्मों में काम किया है. अब तो वह हीरो भी बन गए है, लेकिन उन्हें सलमान से फिल्मों में आकर्षण लाने की कला सीखनी है. नवाज का ये जवाब सुनने के बाद सलमान खान कहते हैं, मैं नवाज को कुछ राज बताऊंगा और उन्होंने अपने ट्रेडमार्क स्टाइल पर टिप्स शेयर किए. इसके बाद दोनों एक्टर्स ने किक के हिट नंबर 'जुमे की रात' पर डांस किया.

फिल्म में अनीता (आथिया शेट्टी) और उसकी मौसी को लगता है कि पुष्पिंदर (नवाजुद्दीन) दुबई में नौकरी करता है और खूब पैसे कमाता है. ऐसे में दुबई जाने का सपना देखने वाली अनीता, पुष्पिंदर से शादी कर लेती है. फिल्म के ट्रेलर में एक ट्विस्ट भी दिखाया गया है कि अनीता और उसकी मौसी को पता चल जाता है कि पुष्पिंदर दुबई में नौकरी नहीं करता है.

एक्टिंग की बात करें तो नवाजुद्दीन अपने किरदार में शानदार लग रहे हैं वहीं, आथिया की एक्टिंग भी प्रभावित करने वाली दिख रही है. फिल्म की कहानी दिलचस्प है नवाज और आथि‍या की कॉम‍िक टाइमिंग भी जबरदस्त है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें